Move to Jagran APP

ग्रेटर नोएडा से अपहृत बच्चे का बुलंदशहर में मिला शव, ग्रामीणों में आक्रोश; 3 महीने में यह दूसरी वारदात

ग्रेटर नोएडा से अपहृत हुए बच्चे का शव बुलंदशहर में मिला है। बीटा दो कोतवाली क्षेत्र से चार दिन पहले व्यापारी कृष्ण शर्मा के बेटे कुणाल का अपहरण किया गया था। इस मामले में पिछले चार दिनों से पुलिस के हाथ खाली थे। शव मिलने के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है। लोगों की भीड़ बीटा दो कोतवाली पहुंच रही है।

By Praveen Singh Edited By: Abhishek Tiwari Published: Sun, 05 May 2024 11:12 AM (IST)Updated: Sun, 05 May 2024 11:12 AM (IST)
व्यापारी के बेटे कुणाल के अपहरण के बाद हुई हत्या के बाद रबूपुरा के म्याना गांव में शोकाकुल स्वजन

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा से अपहृत हुए बच्चे का शव बुलंदशहर में मिला है। बीटा दो कोतवाली क्षेत्र से चार दिन पहले व्यापारी कृष्ण शर्मा के बेटे कुणाल का अपहरण किया गया था।

loksabha election banner

कार सवार बदमाशों ने अपहरण कांड को अंजाम दिया था। अपहरण करने की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी। मामले में पिछले चार दिनों से पुलिस के हाथ खाली थे। शव मिलने के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है। लोगों की भीड़ बीटा दो कोतवाली पहुंच रही है।

वहीं, व्यापारी के बेटे की हत्या के बाद व्यापारी के रेस्टोरेंट के आसपास पुलिस तैनात की गई है। आशंका है कि लोगों की भीड़ इकट्ठा हो सकती है।

3 महीने में यह दूसरी घटना

पिछले तीन महीने में यह दूसरी घटना है जब नाबालिग बच्चे का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी गई हो। तीन महीने पहले दनकौर के बिलासपुर में भी व्यापारी के बेटे का अपहरण कर बदमाशों ने हत्या कर दी थी। घटना के विरोध में 10 दिन तक बाजार बंद रहा था।

पहले भी हुई हैं ऐसी घटनाएं

  • इसी वर्ष फरवरी 2024 में दनकौर के बिलासपुर क्षेत्र में व्यापारी के नाबालिग बेटे वैभव सिंगल की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई थी।
  • अप्रैल 2021 में दादरी में साढ़े तीन साल के बच्चे दक्ष लोहिया की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई थी।
  • अब मई 2024 में बीटा दो क्षेत्र में आठवीं के छात्र व व्यापारी के बेटे कुणाल शर्मा की अपहरण के बाद हत्या हुई है।

ये भी पढ़ें-

ग्रेटर नोएडा में कारोबारी के बेटे का अपहरण, सीसीटीवी में कैद हुई घटना; पुलिस बोली- खुद से गया है

Greater Noida: जदयू नेता के बेटे का अपहरण करने वाला इनामी बदमाश गिरफ्तार, पिता को फोन कर मांगी थी फिरौती

अपहरणकांड में शामिल बदमाशों ने 20 दिन पहले की थी व्यापारी पर फायरिंग

ग्रेटर नोएडा में हुए व्यापारी के बेटे कुनाल अपहरणकांड में पुलिस के हाथ अहम सुराग लगा। अपहरणकांड में शामिल बदमाशों ने 20 दिन पहले व्यापारी पर फायरिंग की थी। सूत्रों ने दावा किया है कि जो बदमाश फायरिंग में शामिल है, वह पीड़ित परिवार का बेहद करीबी है। रिश्तेदारी में भी लगता है। वर्तमान में वह जेल में बंद है।

सूत्रों ने दावा किया है कि पूरा मामला 25 बीघा जमीन से जुड़ा हो सकता है। आशंका है कि आपसी रंजिश में सबक सिखाने के उद्देश्य से आरोपित ने अपने करीबी बदमाशों से अपहरणकांड को अंजाम दिलवाया है। हालांकि पुलिस ने अभी तक मामले का पर्दाफाश नहीं किया है। चार दिन बाद भी व्यापारी के बेटे का कोई सुराग नहीं लगने पर स्वजन की बेचैनी बढ़ रही है। उनको बेटे की चिंता सता रही है। दरअसल, छात्र का अपहरण हुए चार दिन बीत चुका है।

स्वजन के पास कोई फिरौती की कॉल नहीं आई है। ऐसे में स्वजन की परेशानी लगातार बढ़ रही है। उनको बेटे की चिंता सता रही है। केस में सीसीटीवी ही अहम साक्ष्य है, जिसमें बदमाश कैद हुए है। अपहरण कांड में दिव्यांग भी शामिल है। पुलिस की चार टीमें छात्र को बरामद कर घटना के पर्दाफाश में जुटी हुई है। पुलिस की अब तक की जांच पारिवारिक रंजिश के आस-पास घूम रही है।

लेडी डॉन कौन, पहचानने में जुटी पुलिस

घटना से संबंधित जो सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हुई है, उसमें एक युवती व दिव्यांग छात्र का सफेद रंग की कार में अपहरण करते हुए दिख रहे है। लेडी डॉन कौन है, जिसमें छात्र का अपहरण किया है यह अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस की टीमें उसकी पहचान करने की कोशिश कर रही है। घटना में दिव्यांग भी शामिल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.