Move to Jagran APP

Molestation With National Wrestler: नाबालिग राष्ट्रीय पहलवान से छेड़छाड़, गाड़ी से खींचने और फायरिंग का आरोप

UP Crime News In Hindi Today नाबालिग राष्ट्रीय पहलवान से छेड़छाड का मामला सामने आने के बाद पहलवान समेत आठ पर मुकदमा दर्ज हुआ है। आगरा में ताजगंज के सैमरा में 29 अप्रैल को भारत केसरी के साथ आई पहलवान से घटना हुई। मथुरा की रहने वाली नाबालिग पहलवान ने गाड़ी से खींचने और फायरिंग के आरोप भी लगाए हैं।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Published: Wed, 01 May 2024 11:01 AM (IST)Updated: Wed, 01 May 2024 11:01 AM (IST)
Molestation With National Wrestler: नाबालिग राष्ट्रीय पहलवान से छेड़छाड़, गाड़ी से खींचने और फायरिंग का आरोप

जागरण संवाददाता, आगरा। ताजगंज के अकबरपुर बगदा गांव में सोमवार देर रात भारत केसरी पहलवान हरिकेश के साथ दंगल देखने आई मथुरा की राष्ट्रीय स्तर की नाबालिग पहलवान के साथ हाथरस के नामी पहलवान रामेश्वर ने साथियों के साथ छेड़छाड़ और अभद्रता की थी।

loksabha election banner

भारत केसरी हरिकेश ने रामेश्वर और उसके साथियों पर फायरिंग का भी आरोप लगाया है। नाबालिग पहलवान की तहरीर पर पुलिस ने हाथरस के सैपऊ के रहने वाले पहलवान रामेश्वर और उसके साथियों अरविंद, असनुर खां, सुखवीर व चार अज्ञात के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट, गाली-गलौज और बलवे की धारा में मुकदमा दर्ज किया है।

मथुरा की रहने वाली है पहलवान

मथुरा की रहने वाली नाबालिग पहलवान ने रामेश्वर और उसके साथियों पर अपना पीछा करने गाड़ी से खींचने का आरोप लगाया है। नाबालिग के अनुसार भारत केसरी हरिकेश ने उन्हें बचाया तो रामेश्वर और उसके साथियों ने लाठी-डंडों से हमला बाेल दिया।

ये भी पढ़ेंः Pictures of Aditya Yadav: कॉलेज के समय की तस्वीरें..., पूल पार्टी की वायरल फोटोज पर आदित्य यादव ने दिया करारा जवाब

पुलिस के अनुसार भारत केसरी हरिकेश और रामेश्वर हाथरस में ही एक ही अखाड़े के पहलवान रहे हैं। अब दोनों अपना अलग अखाड़ा चलाते हैं। पिछली कई बड़ी कुश्ती में दोनों अखाड़े में आमने-सामने आने के बाद प्रतिद्वंदी हो गए हैं।

ये भी पढ़ेंः Election 2024: सपा काे गढ़ में लगा जोरदार झटका! जैथरा चेयरमैन ने समर्थकों संग थामा भाजपा का दामन, कहा घर वापसी हुई

लोगों ने मामला कराया शांत

पिछले सप्ताह खंदौली के गांव सैमरा में भी दोनाें के बीच अखाड़े में विवाद हो गया था। वहां मौजूद लोगों ने बीच में पड़कर मामला शांत करा दिया था। पुलिस का कहना है कि तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। विवेचना में मिले साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.