Move to Jagran APP

Muzaffarpur News: छात्रा से छेड़छाड़ करने पर मनचलों ने भाई को पीटा, मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी से की बदसलूकी

बिहार के मुजफ्फरपुर में भाई के साथ कोचिंग जा रही 12वीं की छात्रा से छेड़खानी की गई। भाई ने जब छेड़खानी का विरोध किया तो उचक्के उसके साथ मारपीट करने लगे। छात्रा ने पुलिस को फोन करके सूचना दी। इसके बाद बाइक से एक पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचा वह सिविल ड्रेस में था। मनचले पुलिसकर्मी से भिड़ गए। स्थिति को बिगड़ता देख पुलिसकर्मी ने इसकी सूचना थाने को दी।

By Aakash Kumar Edited By: Mohit Tripathi Published: Sat, 25 May 2024 08:04 PM (IST)Updated: Sat, 25 May 2024 08:04 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में छात्रा से छेड़खानी का विरोध करने पर मारपीट। (सांकेतिक फोटो)

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर में पोखरिया पीर इलाके में ममेरे भाई के साथ कोचिंग जा रही 12 वीं की छात्रा से छेड़खानी की गई। उसके भाई ने विरोध किया तो उचक्कों ने दोनों पर थप्पड़ जड़ दिया।

छात्रा ने फोन करके पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद बाइक से एक पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। वह सिविल ड्रेस में थे। उसने मनचले को हड़काया। इस पर मनचले जवान से उलझ गए। उनके साथ अभद्र व्यवहार किया।

अनियंत्रित स्थिति की सूचना पर काजीमोहम्मदपुर व विश्वविधालय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को देखकर मनचले वहां से भाग निकले।

घटना के संबंध में छात्रा ने क्या बताया?

छात्रा तुर्की इलाके की रहनेवाली है। पोखरिया पीर में मामा के पास रहकर पढ़ती है। छात्रा ने पुलिस को बताया कि कोचिंग जाने के दौरान कई दिनों से पोखरिया पीर मुहल्ले में सड़क पर जमे रहने वाले मनचले व शरारती तत्व उस पर फब्तियां कसते हैं।

शुक्रवार की शाम ममेरे भाई के साथ जा रही छात्रा पर फब्तियां कसी गईं। इस पर छात्रा ने विरोध किया तो मारपीट की गई।

थानाध्यक्ष ने क्या कहा?

काजीमोहम्मदपुर थाना के अपर थानाध्यक्ष राजबल्लभ प्रसाद ने बताया कि आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से युवकों की पहचान कर उन्हें चिह्नित किया जा रहा है।

थानाध्यक्ष ने कहा कि आरोपितों पर कार्रवाई की जाएगी। मामले में छात्रा को आवेदन देने के लिए कहा गया है। आवेदन के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: 'गिरने वाला है शहजादों शटर...', PM Modi ने तेजस्वी-राहुल पर किया अटैक, अखिलेश यादव पर भी कसा तंज

Bihar Politics: 'बाप रे बाप! डॉक्टर के पास ले चलो, दुनिया क्या सोच रही होगी', PM Modi के बयानों पर भड़की RJD


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.