Move to Jagran APP

घर से सब्‍जी खरीदने निकले किशोर का अपहरण, बुलेट सहित लड़के को ले भागे बदमाश; अब 20 लाख की मांगी जा रही फिरौती

Bihar Crime बिहार के सिवान से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। सब्जी खरीदने घर से निकले युवक को बदमाशों ने बाइक सहित अपहरण कर लिया है। अब उसके घरवालों से 20 लाख की फिरौती मांगी जा रही है। 17 साल का अनमोल गुरुवार शाम को बुलेट से सब्‍जी खरीदने गया था तभी ऐसा हुआ। पुलिस उसकी तलाश के लिए लगातार छापामारी कर रही है।

By Tarun Kumar Edited By: Arijita Sen Published: Fri, 19 Apr 2024 04:22 PM (IST)Updated: Fri, 19 Apr 2024 04:22 PM (IST)
सब्जी खरीदने घर से निकले युवक को बदमाशों ने बाइक सहित किया अपहरण।

जासं, सिवान। सिवान के नगर थाना क्षेत्र के आंदर ढाला ओवर ब्रिज के समीप से गुरुवार की देर शाम बदमाशों ने घर से सब्जी खरीदने निकले एक 17 वर्षीय किशोर का अपहरण फिरौती के लिए कर लिया। बदमाश उसकी बाइक भी अपने साथ लेकर चले गए।

loksabha election banner

अपहरणकर्ताओं ने मांगी 20 लाख की फिरौती

अपहरण किए जाने के थोड़ी देर बाद अपहरणकर्ताओं ने अपहृत किशोर के मोबाइल से उसकी मां के नंबर पर फोन कर 20 लाख की फिरौती की रकम की मांग की है।

फिरौती की रकम नहीं देने पर अपहरणकर्ताओं ने की हत्या करने की धमकी दी है। इसकी सूचना स्वजनों ने हुसैनगंज थानाध्यक्ष विजय कुमार यादव को दी।

सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने अनमोल का मोबाइल लोकेशन नौतन थाना क्षेत्र के रामपुर में मिलने के बाद वहां छापामारी की, लेकिन उक्त स्थान पर अनमोल की बरामद की नहीं हो सकी।

इसके बाद पुलिस ने मोबाइल टावर लोकेशन के आधार पर गोपालगंज के कई क्षेत्रों में बरामद की के लिए छापेमारी कर रही है। अपहृत किशोर की पहचान हुसैनगंज थाना क्षेत्र पैगंबरपुर निवासी संजय सिंह के पुत्र अनमोल कुमार सिंह उर्फ भोलू के रूप में हुई।

बुलेट से सब्‍जी खरीदने निकला था अनमोल

मामले में स्वजनों ने बताया कि गुरुवार की शाम की लगभग 6:30 बजे अनमोल अपनी बुलेट बाइक से सब्जी खरीदने के लिए घर से निकला। रात्रि लगभग 9:00 बजे तक अनमोल घर नहीं आया तो परिवार के लोगों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी।

अपहरणकर्ताओं ने अनमोल के मोबाइल से उसकी मां अनीता देवी को काॅल कर अनमोल से बात कराई और 20 लाख रुपए फिरौती की मांग की है। रकम नहीं देने पर बदमाशों ने अनमोल की हत्या करने की धमकी दी।

बताया जाता है कि बदमाशों द्वारा आंदर ढाला के समीप से बाइक सहित अगवा किया है। हुसैनगंज थानाध्यक्ष ने अपहरण की घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि अपहरणकर्ताओं ने फिरौती की मांग की है, जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें:

'Chirag Paswan जी आपका मुंह...', जमुई गाली कांड पर ये क्या बोल गईं मीसा भारती; PM Modi का भी लिया नाम

Bhagalpur News : शादी में पसरा मातम, 12 साल के बच्चे पर गिर गया ट्रांसफार्मर; इलाज के दौरान हुई मौत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.