Move to Jagran APP

LJPR उम्मीदवार वीणा देवी पर पारू में हमला, पिस्टल दिखा जान से मारने की धमकी; शिकायत के बाद मची हलचल

पारू विधानसभा क्षेत्र के चिंतामनपुर में वैशाली लोकसभा की लोजपा (रामविलास) उम्मीदवार वीणा देवी ने राजद कार्यकर्ताओं पर हमला करने और पिस्टल दिखाकर जान मारने की धमकी का आरोप लगाया है। इसमें 11 लोगों को नामजद करते हुए कार्रवाई का आग्रह किया है। बताया जा रहा है कि कुछ युवकों ने उनकी गाड़ी पर मुक्का मारकर आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करते हुए अभद्र टिप्पणी की।

By Jagran News Edited By: Mukul Kumar Published: Sun, 26 May 2024 08:48 AM (IST)Updated: Sun, 26 May 2024 08:48 AM (IST)
वैशाली लोकसभा की लोजपा (रामविलास) उम्मीदवार वीणा देवी

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर। Bihar Politics वैशाली लोकसभा की लोजपा (रामविलास) उम्मीदवार वीणा देवी ने चुनाव के दौरान पारू विधानसभा क्षेत्र के चिंतामनपुर में राजद कार्यकर्ताओं पर हमला करने और पिस्टल दिखाकर जान मारने की धमकी का आरोप लगाया है।

इस मामले में वीणा देवी ने जिला निर्वाचन पदाधिकारी और डीएम सुब्रत कुमार सेन को आवेदन दिया है। इसमें 11 लोगों को नामजद करते हुए कार्रवाई का आग्रह किया है। डीएम को दिए आवेदन में वीणा देवी ने कहा कि एक उम्मीदवार के रूप में चुनाव के दौरान शनिवार को चिंतामनपुर पंचायत में बूथ संख्या 87 एवं 88 पर पहुंची।

वह किसी तरह वहां से जान बचाकर भागीं

वहां अचानक सैकड़ों की संख्या में असामाजिक तत्व एवं आपराधिक प्रवृत्ति के राजद कार्यकर्ताओं ने उनपर हमला कर दिया। यही नहीं, दो युवकों ने पिस्टल दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। वहीं, कुछ युवकों ने उनकी गाड़ी पर मुक्का मारकर आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करते हुए अभद्र टिप्पणी की।

साथ ही वे धक्का-मुक्की करने लगे। वह किसी तरह वहां से जान बचाकर भागीं। वीणा देवी ने कुछ हमलावरों की पहचान का दावा भी किया। उन्होंने जगदीश राय, अभिषेक कुमार, श्रीराम राय, चभु राय, ललन राय, अशोक राय, राजू राय, रविरंजन उर्फ झोटैला, बच्चा राय, पैक्स अध्यक्ष अनंत कुमार एवं संजय राय के अलावा अज्ञात पर कार्रवाई का आग्रह करते हुए आवेदन दिया है।

एसएसपी इस पर विधि सम्मत कार्रवाई करेंगे

Bihar News इधर, इस मामले में डीएम ने कहा कि जांच के बाद एसएसपी इस पर विधि सम्मत कार्रवाई करेंगे। इससे पहले यह मामला शाम में मीडिया के माध्यम से पुलिस-प्रशासन तक पहुंची थी। एसएसपी राकेश कुमार ने इसे बेबुनियाद बताया।

बाद में उन्होंने यह भी कहा कि मामले में शिकायत की जाती है तो पुलिस जांच कर कार्रवाई करेगी। देर रात वीणा देवी की शिकायत के बाद राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है।

यह भी पढ़ें-

Bihar Politics: 'बाप रे बाप! डॉक्टर के पास ले चलो, दुनिया क्या सोच रही होगी', PM Modi के बयानों पर भड़की RJD

Bihar News : दमन में काम करता था युवक, अचानक गांव में पेड़ से लटका मिला शव, घर वालों को मिली सूचना तो उड़ गए होश


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.