Move to Jagran APP

UP Lok Sabha Election: आगरा में बेटे की टिकट को अखिलेश से भी मिले थे माननीय, मतदान के एक दिन बाद फोटो हुआ वायरल, मचा हड़कंप

UP Lok Sabha Election 2024 फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र से सांसद राजकुमार चाहर को दोबारा टिकट मिलने के बाद से ही पार्टी के कुछ नेता विरोध में थे। कुछ ने खुलकर बगावत की तो कुछ मतदान तक भितरघात करते रहे। बुधवार को इंटरनेट मीडिया पर भाजपा के माननीय की तस्वीर प्रसारित हुई। यह तस्वीर 24 मार्च की बताई जा रही है।

By Yashpal Singh Edited By: Vivek Shukla Published: Thu, 09 May 2024 07:59 AM (IST)Updated: Thu, 09 May 2024 07:59 AM (IST)
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की यह तस्वीर नामांकन से पहले ही की बताई जा रही है।

जागरण संवाददाता, आगरा। फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र से अपने बेटे को टिकट दिलाने के लिए भाजपा के एक माननीय विपक्षी पार्टियों की लाइन में खूब लगे रहे। मतदान के बाद बुधवार को इंटरनेट मीडिया पर एक तस्वीर प्रसारित हो रही है।

loksabha election banner

इसमें माननीय सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ बैठे दिख रहे हैं। फतेहपुर सीकरी क्षेत्र से सांसद राजकुमार चाहर को दोबारा भाजपा का टिकट मिलने के बाद से ही पार्टी के कई नेता और विधायक विरोध में थे। कुछ ने खुलकर बगावत की तो कुछ मतदान तक भितरघात करते रहे।

बुधवार को इंटरनेट मीडिया पर चुनाव में खुलकर बगावत करने वाले भाजपा के माननीय की तस्वीर प्रसारित हुई। सपा से जुड़े नेताओं के अनुसार यह तस्वीर 24 मार्च की है। तस्वीर में माननीय गमछे से अपना सिर और चेहरे को ढंके हैं। सामने से थोड़ा चेहरा खुल रहा है। उनके बगल में सपा प्रमुख अखिलेश यादव बैठे हैं।

इसे भी पढ़ें-गोरखपुर में गरज के साथ बारिश के आसार, आगरा में भी गर्मी राहत, जानिए आज यूपी के मौसम का हाल

दोनों कुछ खाते हुए दिख रहे हैं। वहीं उनके सामने सपा के कुछ स्थानीय नेता भी खड़े हैं। यह तस्वीर सैफई की बताई गई है। सपा के एक वरिष्ठ नेता के साथ भाजपा के यह माननीय, सपा मुखिया से मिलने गए थे। सुबह से वहां पहुंचकर कई घंटे तक इंतजार किया। इसके बाद अखिलेश यादव से मुलाकात हुई।

माननीय ने उनसे अपने बेटे के लिए सीकरी से टिकट देने की मांग रखी। अखिलेश ने यह कहकर स्पष्ट इन्कार कर दिया कि सीट कांग्रेस के हिस्से में है। यह भी कहा कि आप कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा से मिल लें। उनके बहुत निवेदन पर अखिलेश ने माननीय के पुत्र की डिटेल प्रियंका को भेज दी थी।

इसे भी पढ़ें- बालू से भरी ट्रैक्टर-ट्राली ने सैनिक पुत्र को रौंदा, इलाज के दौरान मौत, पांच दिनों में तीन हादसों से मचा हड़कंप

सूत्रों का कहना है कि अखिलेश से मुलाकात के बाद माननीय कांग्रेस के एक बड़े नेता से भी मिले थे। मगर, वहां भी बात नहीं बन सकी। प्रियंका तब तक रामनाथ सिकरवार की टिकट लगभग तय कर चुकी थीं।

मतदान के बाद बुधवार को प्रसारित हुई तस्वीर पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं। मामले पर बात के लिए माननीय को फोन किया और मैसेज भी दिया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला।

चुनाव में सुर्खियों में रहे माननीय

भाजपा के यह माननीय पिछले दिनों से खूब चर्चाओं में हैं। उन्होंने चुनाव में भाजपा प्रत्याशी राजकुमार चाहर के खिलाफ बगावत की थी। उन्होंने मंच से विरोध का एलान किया। अब पार्टी उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर चुकी है। हाल में जयंत भी बता गए थे के माननीय उनके पास चुनाव से पहले आए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.