Move to Jagran APP

Agra: बाइक पर लिफ्ट लेकर लड़की गले पड़ गई! पुलिस के पास पहुंचकर बोली- ये मेरा...फैमिली काउंसलर भी हैरान

Agra News In Hindi Update युवती के आरोपों से युवक परेशान हो गया। पुलिस के पास पहुंची युवती शादी कराने के लिए दो साल से पुलिस के पास चक्कर लगाना शुरू कर दिया। अब परिवार परामर्श केंंद्र में शिकायत कर दी। दाेनों पक्षों को काउंसलिंग के लिए बुलाने पर मामले की जानकारी हुई। मामला सुलझाने में काउंसलर भी परेशान हो रहे हैं।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Published: Mon, 27 May 2024 11:27 AM (IST)Updated: Mon, 27 May 2024 11:27 AM (IST)
Agra News: लिफ्ट मांगने के दौरान युवती को एकतरफा प्यार हो गया।

जागरण संवाददाता, आगरा। साईं की तकिया से बाइक सवार से लिफ्ट मांगने के दौरान युवती को एकतरफा प्यार हो गया। युवती ने युवक के कार्यालय और घर के चक्कर लगाने शुरू कर दिए। मन ही मन उसे पति मानने लगी। 

काउंसलर डा. अमित गौड़ ने बताया कि सुनवाई के दौरान युवती ने युवक से प्रेम संबंध होने का आरोप लगाया था।युवक अपनी बहन के साथ आया। बात करने पर युवक ने बताया कि दो साल पहले युवती को साईं की तकिया पर लिफ्ट दी थी। कलेक्ट्रेट तिराहे तक जाने के दौरान युवती से बातचीत हुई। युवती पति से अलग रहती थी। उसने युवक से उसके कार्यालय का पता पूछ लिया। उसके घर और कार्यालय के चक्कर काटना शुरू कर दिया।

पुलिस से अफेयर के आरोप लगाकर की शिकायत

पुलिस से प्रेम संबंध होने का आरोप लगा कर शिकायत कर दी। तत्कालीन महिला थाना प्रभारी ने जांच की तो युवक द्वारा फोन और इंटरनेट किसी भी माध्यम से बात करने की कोई पुष्टि नहीं हुई। इसके बाद मामला रफादफा हो गया। अब परिवार परामर्श केंद्र में शिकायत कर दी है। काउंसलर ने युवती से साक्ष्य के साथ अगली तिथि पर आने को कहा गया है।

ये भी पढ़ेंः Banke Bihari Mandir: छुट्टियों में बढ़ी बांकेबिहारी पर भीड़, भीषण गर्मी से बिलबिलाए बच्चे, दबाव में चीख उठीं महिलाएं

ये भी पढ़ेंः UP: शादी की बात करने प्रेमिका के घर पहुंचे प्रेमी की स्वजन ने कर दी पिटाई, आहत होकर हाेटल में मौत को लगाया गले

अंदर एसी में बैठी पुलिस बाहर चली चप्पलें

परामर्श केंद्र में दंपतियों की काउंसलिंग के दौरान पुलिस कर्मी अंदर एसी की ठंडक में बैठे थे ।बाहर काउंसलिंग के लिए आए पति-पत्नी में बहस हो गई। पत्नी ने चप्पल उतार कर पति की पिटाई कर दी।शोर होने पर पुलिस ने दोनों को अलग कराया और वहां से हटा दिया।मारपीट का मामला केंद्र आए लोगों में चर्चा में रहा। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.