Move to Jagran APP

Buxar News: नवोदय विद्यालय में अभिभावक-शिक्षक परिषद का गठन, छात्र-छात्राओं को मिलेगा फायदा

Buxar News Today जवाहर नवोदय विद्यालय के सभागार में अभिभावक शिक्षक परिषद की बैठक हुई। बैठक में जिले के सभी प्रखंडों से कुल 263 छात्र-छात्राओं के माता–पिता ने भाग लिया। कार्यक्रम का उद्घाटन जेएनवी के प्राचार्य कौशल कुमार ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया। कार्यक्रम की शुरुआत में विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने सरस्वती वंदना व गीत प्रस्तुत किया। जिसके बाद सभी आपस में कई मुद्दों पर चर्चा की।

By Vinod Mishra Edited By: Sanjeev Kumar Published: Wed, 01 May 2024 04:28 PM (IST)Updated: Wed, 01 May 2024 04:28 PM (IST)
नवोदय विद्यालय में अभिभावक-शिक्षक परिषद का गठन (जागरण)

संवाद सहयोगी, नावानगर (बक्सर)। Buxar News: जवाहर नवोदय विद्यालय के सभागार में अभिभावक शिक्षक परिषद की बैठक हुई। बैठक में जिले के सभी प्रखंडों से कुल 263 छात्र-छात्राओं के माता–पिता ने भाग लिया। कार्यक्रम का उद्घाटन जेएनवी के प्राचार्य कौशल कुमार ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया।

loksabha election banner

कार्यक्रम की शुरुआत में विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने सरस्वती वंदना व गीत प्रस्तुत किया। प्रत्येक प्रखंड से आए पुरुष अभिभावक और महिला अभिभावक की आम सहमति से 15 पुरुष और 5 महिला की सूची विद्यालय प्राचार्य को सौंप दी गई।

कार्यक्रम में विद्यालय के वरीय शिक्षक विद्यानंद भारती ने अभिभावक–शिक्षक परिषद के गठन एवं उद्देश्यों पर प्रकाश डाला। प्राचार्य ने कहा कि विद्यालय के लिए सशक्त अभिभावक शिक्षक परिषद का होना अति आवश्यक है। इसके सहयोग से विद्यालय का पठन–पाठन कार्य सुचारू रूप से संपन्न होता है।

यह भी पढ़ें

Pappu Yadav: अपने पुराने रूप में दिखे पप्पू यादव; वोटिंग के तुरंत बाद किया ये काम; लोगों ने की जमकर तारीफ

Nitish Kumar: तीसरे चरण से पहले नीतीश ने चल दी चाल, तेजस्वी की बढ़ेगी टेंशन? कार्यकर्ताओं को दे दिया ये आदेश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.