Move to Jagran APP

Chennai: पत्नी को सरेआम फ्लाईओवर से नीचे फेंकने की कोशिश कर रहा था पति, Video Viral होने के बाद FIR दर्ज

पिछले कई दिनों से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स अपनी पत्नी को फ्लाईओवर पर सरेआम पीट रहा है। यह वीडियो तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई का बताया जा रहा है। पत्नी को पीटते हुए वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है। पत्नी के साथ मारपीट करने वाले पति का नाम रोशन है।

By Jagran News Edited By: Abhinav Atrey Published: Mon, 29 Apr 2024 05:45 PM (IST)Updated: Mon, 29 Apr 2024 05:45 PM (IST)
एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार। (फोटो, एक्स)

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। पिछले कई दिनों से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स अपनी पत्नी को फ्लाईओवर पर सरेआम पीट रहा है। यह वीडियो तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई का बताया जा रहा है। पत्नी को पीटते हुए वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

पत्नी के साथ मारपीट करने वाले पति का नाम रोशन है। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि रोशन चेन्नई के कोयम्बेडु फ्लाईओवर पर अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर रहा है। इस वीडियो को फ्लाईओवर पर मौजूद एक राहगीर ने शूट कर लिया।

एफआईआर दर्ज होने के बाद पति गिरफ्तार

वहीं, ग्रेटर चेन्नई पुलिस ने एक्स पर एक ट्वीट में बताया है कि आरोपी पति रोशन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस आगे की जांच कर रही है।

डॉ कार्तिक कुप्पन ने शेयर किया मारपीट का वीडियो

दरअसल, एक्स यूजर डॉ कार्तिक कुप्पन ने इस मारपीट के वीडियो को ट्वीट किया है। कार्तिक कुप्पन एआईएडीएमके पार्टी के सदस्य हैं। पुलिस ने डॉ कार्तिक के ट्वीट का जवाब देते हुए एफआईआर की जानकारी दी है।

फ्लाईओवर से नीचे फेंकने की कोशिश में था पति

वायरल वीडियो में आरोपी अपनी पत्नी को खींचता हुआ दिख रहा है। पत्नी फ्लाईओवर पर सड़क के किनारे बैठी हुई है, पति महिला को पुल से नीचे फेंकने की कोशिश कर रहा है।

ये भी पढ़ें: ममता सरकार को बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने शिक्षक भर्ती घोटाले की सीबीआई जांच पर लगाई रोक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.