Move to Jagran APP

Shimla News: 'भाजपा PM के नाम पर मांग रही वोट तो कांग्रेस BJP को गाली देकर...'; बिंदल ने सुक्‍खू सरकार पर बोला हमला

Himachal Lok Sabha Election 2024 हिमाचल के भाजपा अध्‍यक्ष राजीव बिंदल ने सुक्‍खू सरकार पर हमला बोला है। उन्‍होंने कहा कि भाजपा पीएम मोदी के नाम पर वोट मांगती है तो कांग्रेस बीजेपी को गाली देकर वोट मांगती है। बिंदल ने कहा कि भाजपा का स्टैंड क्लियर है की हम जनमानस की सेवा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Published: Mon, 06 May 2024 11:51 AM (IST)Updated: Mon, 06 May 2024 11:51 AM (IST)
बिंदल ने सुक्‍खू सरकार पर बोला हमला (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, शिमला। Lok Sabha Election 2024: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल (Rajeev Bindal) ने कहा कि भाजपा का स्टैंड क्लियर है हम पीएम नरेंद्र मोदी के काम पर वोट मांग रही है।

loksabha election banner

गरीब कल्याण, महिला उत्थान, हिमाचल का सर्वांगीण विकास, एक लाख करोड़ का सड़क निर्माण, एम्स, अनेकों टनल का निर्माण, मेडिकल कॉलेज, बुक ड्रग पार्क, मेडिकल डिवाइस पार्क, 90:10 कैटेगरी स्टेट का दर्जा और अनेकों योगदान के लेकर हम जनता के बीच जा रहे हैं। देश आगे बढ़ रहा है तो केवल पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व के कारण।

कांग्रेस नेताओं के मुंह से नहीं निकला विकास का एक भी शब्‍द: बिंदल

दूसरी ओर वर्तमान कांग्रेस पार्टी किस मुद्दे पर वोट मांग रही है यह समझ नहीं आ रहा है, वर्तमान में तो ऐसा प्रतीत होता है कि वह भाजपा को गाली देकर वोट मांग रहे हैं। मुख्यमंत्री प्रवास करते हैं एक गाली देते हैं और दूसरे स्थान पर पहुंचकर दूसरी गाली देते हैं। मुख्यमंत्री और उनके नेताओं के मुंह से एक भी शब्द विकास का नहीं निकलता है क्योंकि पिछले 18 महीने में इस सरकार ने कुछ किया ही नहीं।

यह भी पढ़ें: हिमाचल उपचुनाव 2024: कांग्रेस के तीन उम्मीदवारों का एलान आज संभव, सीएम सुक्खू दिल्ली रवाना

पीएम के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं हम: बिंदल

बिंदल ने कहा कि भाजपा का स्टैंड क्लियर है की हम जनमानस की सेवा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं। देश और प्रदेश पीएम मोदी को अपना आदर्श मानता है।

यह भी पढ़ें: Droupadi Murmu Himachal Visit: राष्ट्रपति आज धर्मशाला में, केंद्रीय विवि के दीक्षा समारोह में लेंगी हिस्सा

दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी स्पष्ट करें कि अगर कांग्रेस की सरकार केंद्र में बनती है तो उनका प्रधानमंत्री चेहरा कौन होगा क्या राहुल गांधी होंगे या को और ? वैसे तो कांग्रेस पार्टी को केंद्र में प्रतिपक्ष का दर्जा भी नहीं मिलने वाला है। कांग्रेस पार्टी को अल्पसंख्यक आरक्षण पर भी अपना स्टैंड क्लियर करना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.