Move to Jagran APP

Jharkhand Politics: आखिरी दो चरणों के चुनाव के लिए भाजपा ने झोंकी ताकत, मैदान में उतारे कई दिग्गज स्टार प्रचारक

झारखंड में आखिरी दो चरण की 7 सीटों के लिए अब वोट डालने रह गया है। भाजपा ने अब अपने सभी बड़े नेताओं को प्रचार के लिए मैदान में उतार दिया है। असम के सीए हिमंत सरमा मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या समेत तमाम बड़े नेता शहर से लेकर गांव तक चुनाव-प्रचार में उतर गए हैं।

By Dibyanshu Kumar Edited By: Mohit Tripathi Published: Wed, 22 May 2024 08:32 PM (IST)Updated: Wed, 22 May 2024 08:32 PM (IST)
हिमंत, शिवराज और तेजस्वी सूर्या समेत राष्ट्रीय स्तर के नेता झारखंड में कर रहे रोड शो।

राज्य ब्यूरो, रांची। झारखंड में अंतिम दो चरण की सात सीटों के लिए अब वोट डालने रह गया है। भाजपा ने अब अपने सभी बड़े नेताओं को प्रचार के लिए ग्राउंड पर उतार दिया है।

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा, मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या समेत दूसरे बड़े नेता शहर से लेकर गांव तक प्रचार में उतर गए हैं।

गोड्डा से लेकर धनबाद तक हिमंत बिस्व सरमा का रोड शो भीड़ खींच रहा है। वहीं, शिवराज सिंह चौहान को सुनने के लिए भी लोग बड़ी संख्या में आ रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के कार्यक्रम भी क्षेत्र में तय किए जा रहे हैं।

राज्य के नेता भी प्रचार में जुटे

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, अन्नपूर्णा देवी भी चुनाव प्रचार में क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं।

सात सीटों पर जीत दर्ज करने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिव प्रकाश ने भी संताल परगना में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की है।

भाजपा के क्षेत्रीय संगठन मंत्री नागेंद्र जी कार्यकर्ताओं की बैठक ले रहे हैं। भाजपा संगठन का पूरा जोर बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से संवाद करने पर है।

राष्ट्रीय संगठन मंत्री के अलावा भाजपा के प्रदेश प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेयी भी कार्यकर्ताओं की बैठक कर जीत की रणनीति बनाने में जुटे हैं।

यह भी पढ़ें: Tender Commission Scam : टेंडर कमीशन घोटाले में अब IAS मनीष रंजन को ED का समन, 24 मई को पूछताछ के लिए बुलाया

Jharkhand News : छठे चरण के चुनाव में दिग्गजों की प्रतिष्ठा लगी दांव पर, विरोधियों को मनाने के लिए कर रहे गुपचुप बैठक

छठे चरण से आइएनडीआइए को अधिक उम्मीद, जीत हासिल करने के लिए झोंक दी पूरी ताकत; प्रचार के लिए आ रहीं प्रियंका गांधी

चुनाव के लिए दिल्ली-गुजरात से मंगाए जा रहे पोस्‍टर-बैनर, धूल फांक रहे शहर के प्रिंटिंग प्रेस; 80 फीसदी तक गिरा व्यवसाय


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.