Move to Jagran APP

Pune Porsche Car Accident: पुणे हादसे में मृत अश्वनी और अनीस ने घर आने के लिए किया था टिकट बुक, ऐसे बनाया था पूरा प्लान

Pune Porsche Car Accident पुणे में हुए कार हादसे में एक और खुलासा हुआ है। बता दें कि मृतक अश्विनी और अनीश ने अपने-अपने घर आने का प्लान बनाया था। घर आने के लिए दोनों ने टिकट भी बुक कर ली थी। घर वालों को भी अपने बच्चों का बेसब्री से इंतजार था लेकिन किसी ने नहीं सोचा होगा कि उनके आने से पहले उनकी मौत की खबर आएगी।

By Versha Singh Edited By: Versha Singh Published: Thu, 23 May 2024 01:40 PM (IST)Updated: Thu, 23 May 2024 01:40 PM (IST)
अश्विनी और अनीस ने बनाया था अपने घर आने का प्लान

ऑनलाइन डेस्क, जबलपुर। Pune Porsche Car Accident: जबलपुर की अश्वनी कोष्‍टा और उमरिया पाली के अनीश अवधिया (Pune Porsche Car Accident) ने जून में आने के लिए प्‍लान बनाकर टिकट बुक किया था। अश्वनी कोष्‍टा ने 18 जून और अनीश ने 10 जून को आने का प्‍लान बनाया था, लेकिन पुणे के कल्याणी नगर में वेदांत अग्रवाल की पोर्श कार की टक्‍कर से मोटरसाइकिल सवार दोनों युवा इंजीनियरों की मौत हो गई। दरअसल, पुणे में कुछ आवश्यक कार्य था जिसके लिए उसे इमरजेंसी में बुलाया गया था।

कंपनी से फोन आने पर वापस जाना पड़ा पुणे

पुणे में सड़क हादसे का शिकार हुआ अनीश पिछले महीने ही पाली से गया था। दरअसल वह छुट्टी में अपने घर आया हुआ था और इसी दौरान कंपनी से फोन आ गया जिसकी वजह से उसे वापस पुणे जाना पड़ा। पुणे में कुछ आवश्यक कार्य था जिसके लिए उसे इमरजेंसी में वापस बुलाया गया था। घर के लोगों ने बताया कि पुणे जाने के बाद अनीस अपने काम में जुट गया था।

पुणे से अक्सर वह अपने घर पर फोन किया करता था और इसी दौरान कुछ दिन पहले ही उसने अगले महीने यानी जून में छुट्टी पर आने की जानकारी दी थी। संभवतः इसके लिए अनीश ने रिजर्वेशन भी कर लिया था और 10 जून के बाद उसे पाली आना था।

अनीश के वापस आने का इंतजार घर के लोगों को था, लेकिन किसी ने यह नहीं सोचा था कि अनीस नहीं आ पाएगा और उसकी मौत की खबर आ जाएगी।

14 जनवरी को अपना जन्मदिन मनाने जबलपुर आई थी अश्वनी

वहीं, मृतक लड़की अश्वनी के पिता ने बताया कि वह 14 जनवरी को अपना जन्मदिन मनाने जबलपुर आई थी। अब 18 जून को मेरे जन्मदिन पर आने का वादा किया था। इसके लिए अश्वनी ने टिकट भी बुक करा ली थी। घर में पिता के जन्‍मदिन की खुशी मनाने के लिए लिए रोज बात करती थी। यह करेंगे, वह करेंगे लेकिन, भगवान को कुछ और ही मंजूर था।

अश्वनी ने दसवीं और बारहवीं में 99 प्रतिशत हासिल किया था। उसने ज्ञान गंगा कॉलेज से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की थी। इसके बाद नौकरी के लिए पुणे चली गई, जहां पर उसने अपनी पढ़ाई के साथ-साथ नौकरी की।

दो युवा इंजीनियरों को वेदांत की कार ने मारी थी टक्कर

रविवार तड़के 17 वर्षीय नाबालिग वेदांत अग्रवाल ने अपनी पोर्श कार से पुणे के कल्याणी नगर में मोटरसाइकिल सवार दो युवा इंजीनियरों को टक्कर मार दी थी, जिससे उनकी मौत हो थी। मरने वालों में शहर की युवा इंजीनियर अश्वनी कोष्टा भी है। पुलिस का दावा है कि वेदांत अग्रवाल ने घटना के समय शराब पी रखी थी।

हादसे के बाद वेदांत अग्रवाल को किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया गया जहां से कुछ घंटे के बाद ही उसे जमानत मिल गई थी। जमानत के बाद इस मामले ने तूल पकड़ ली थी। जानकारी के मुताबिक दुर्घटना में शामिल लग्जरी पोर्श कार का स्थायी पंजीकरण मार्च से लंबित था।

यह भी पढ़ें- पुणे लग्जरी कार हादसा: नाबालिग रईसजादे पर वयस्क के तौर पर मुकदमा चलेगा या नहीं, 90 दिन में होगा क्लियर; जानिए क्यों लगेगा इतना समय

यह भी पढ़ें- VIRAL VIDEO: बेंगलुरु में बाइकर और कार में बैठे दंपत्ति के साथ सड़क पर मचाया बवाल, CCTV में कैद हुई पूरी घटना


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.