Move to Jagran APP

Ara News: आरा में मिठाई दुकान पर गोली बरसाने वाला साथी समेत गिरफ्तार, केस उठाने के लिए दे रहा था धमकी

Ara News आरा के गड़हनी थाना क्षेत्र अन्तर्गत आरा- सासाराम मुख्य मार्ग स्थित गड़हनी नगर पंचायत के गोकुल मिष्ठान भंडार दुकान में मिठाई और समोसे का पैसा मांगने को लेकर उपजे विवाद में दुकानदार पर सरेशाम फायरिंग करने वाले बदमाश को पुलिस ने बुधवार को साथी समेत गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बदमाशों में विकास यादव और उसके साथी चरपोखरी थाना के दुलौर टोला सेमरांव गांव निवासी अभय यादव शामिल है।

By Deepak Singh Edited By: Sanjeev Kumar Published: Thu, 02 May 2024 04:03 PM (IST)Updated: Thu, 02 May 2024 04:03 PM (IST)
आरा में मिठाई दुकान पर गोली बरसाने वाला साथी के साथ गिरफ्तार (जागरण)

 जागरण संवाददाता,आरा। Ara News: गड़हनी थाना क्षेत्र अन्तर्गत आरा- सासाराम मुख्य मार्ग स्थित गड़हनी नगर पंचायत के गोकुल मिष्ठान भंडार दुकान में मिठाई और समोसे का पैसा मांगने को लेकर उपजे विवाद में दुकानदार पर सरेशाम फायरिंग करने वाले बदमाश को पुलिस ने बुधवार को साथी समेत गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

गिरफ्तार बदमाशों में गड़हनी थाना के बड़ौरा गांव निवासी विकास यादव और उसके साथी चरपोखरी थाना के दुलौर टोला, सेमरांव गांव निवासी अभय यादव शामिल है। पकड़े गए बदमाशों के पास से एक देसी पिस्टल और तीन कारतूस के अलावा एक बाइक एवं दो पैकेट गांजा बरामद किया गया है।

एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि दोनों बदमाशों का पहले से अपराधिक इतिहास रहा है। गिरफ्तार विकास यादव पहले से भी गंभीर कांडों में चार्जशीट रहा है। फायरिंग के समय अपराधियों का चेहरा सीसीटीवी फुटेज में भी कैद हुआ था।

आपको बतातें चलें कि 26 अप्रैल 2024 की शाम छह बजे दो की संख्या में आए बदमाशों ने दुकानदार से पहले मिठाई व समोसे की मांग की थी।जब दुकानदार अनीश कुमार द्वारा टोकन व पैसा की मांग की गई थी तो अपराध कर्मी आग बबूला हो गए थे और फायरिंग कर दी थी। फायरिंग में दुकानदार ने भागकर जान बचाई थी। । इसे लेकर मामले में दुकानदार ने प्राथमिकी भी कराई थी।

दुकानदार के बयान पर हुई प्राथमिकी में विकास यादव को नामजद एवं एक अज्ञात को आरोपित किया गया था। इसके बाद केस उठाने के लिए धमकी भी दी गई थी । इसके बाद भोजपुर एसपी ने सदर एएसपी परिचय कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया था।

इस दौरान टीम ने बुधवार को पहरपुर नहर पुल के समीप से हिस्ट्रीशीटर विकास यादव और उसके साथी अभय यादव को गिरफ्तार कर लिया।साथ ही कांड में पिस्टल, तीन कारतूस और दो किलो सौ ग्राम गांजा बरामद किया गया।टीम में गड़हनी थानाध्यक्ष रणवीर कुमार , प्रशिक्षु दारोगा अर्जुन कुमार, जितेन्द्र साह और डीआईयू के पदाधिकारी समेत सशस्त्र बल के जवान शामिल थे।

 डेढ़ माह पूर्व जेल से जमानत पर छूटकर आया था बाहर

एसपी ने बताया कि गड़हनी के बड़ौरा गांव निवासी विकास यादव पूर्व में भी आर्म्स एक्ट व रंगदारी आदि केस में जेल जा चुका है। चरपोखरी और गड़हनी में कई केस दर्ज हैं। इससे पूर्व अक्टूबर 2023 में गड़हनी पुलिस ने देसी कट्टा, दो गोली और करीब 203 ग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार किया था।

यह भी पढ़ें

Chirag Paswan: तेजस्वी के लिए बनाया गया था हेलीपैड, चिराग ने उतार दिया हेलीकॉप्टर, आरजेडी नेता ने लिया एक्शन

Samrat Chaudhary: 'मोदी के रहते मुसलमानों को तो ...', सम्राट चौधरी ने कांग्रेस को दे दिया अल्टीमेटम, सियासत तेज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.