Move to Jagran APP

Agra News: बाय....एंड हैप्पी बर्थडे इन एडवांस' लिखकर युवती ने दवा खाते बनाया वीडियो, घर पहुंच गई पुलिस और...

Agra Latest News In Hindi Today इंटरनेट मीडिया पर शाहगंज की युवती ने नींद की गोलियां खा कर आत्महत्या करने का वीडियो किया पोस्ट। शाहगंज और जगदीशपुरा की पुलिस तत्काल युवती के घर पहुंची। युवती ने सहेली से झगड़े के बाद उसे डराने के लिए झूठा वीडियो बनाने की दी जानकारी। पुलिस ने दोबारा ऐसा न करने की हिदायत देकर छोड़ा।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Published: Mon, 29 Apr 2024 07:39 AM (IST)Updated: Mon, 29 Apr 2024 07:39 AM (IST)
Agra News: बाय .... एंड हैप्पी बर्थडे इन एडवांस ' लिखकर दवाएं खाते हुए बनाया वीडियो,पुलिस ने पकड़ा

जागरण संवाददाता,आगरा। सहेली से विवाद के बाद युवती ने इंटरनेट मीडिया पर भावुक बातें लिखकर दवा की गोलियां खाते हुए आत्महत्या करने का वीडियो पोस्ट कर दिया। जानकारी मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई। युवती के घर पहुंचने पर पता चला कि सहेली से झगड़ा होने पर उसने सहेली को डराने के लिए वीडियो बनाया था। पुलिस ने युवती को हिदायत देकर छोड़ दिया है।

loksabha election banner

रविवार रात पुलिस को इंटरनेट मीडिया प्लेटफॉर्म के द्वारा शाहगंज के केदार नगर की लोकेशन पर एक युवती के इंटरनेट मीडिया अकाउंट से नींद की गोलियां खाते हुए आत्महत्या करने के वीडियो पोस्ट करने की जानकारी हुई थी। वीडियो में ' बाय .... एंड हैप्पी बर्थडे इन एडवांस ' अब अपने आप को खत्म कर लूंगी, तुम खुश रहो। बहुत मेडिसिन खा लीं फालतू की, बस आप खुश रहो लिखा हुआ था।

लोकेशन पर दौड़ी पुलिस

एसीपी मयंक तिवारी ने बताया कि साइबर सेल द्वारा युवती द्वारा नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या के प्रयास का वीडियो पोस्ट देखने के बाद थाना शाहगंज और जगदीशपुरा पुलिस को जानकारी दी गई। वीडियो बनाने वाले की लोकेशन पर दोनों थानों की संयुक्त टीम पहुंची। युवती और उसके स्वजन के सामने पूछताछ की गई तो उसने सहेली से झगड़े के बाद उसे भावुक और परेशान करने के लिए वीडियो बनाकर पोस्ट करने की बात कही। दवा के बुखार की गोलियां होने के बारे में बताया। इसके बाद उसे दोबारा ऐसा न करने की सख्त हिदायत देकर छोड़ा गया।

ये भी पढ़ेंः Banke Bihari Mandir: तपती धूप में भी कड़ी आस्था, बांकेबिहारी दर्शन को पहुंचे हजारों भक्त, फूलबंगला की शीतलता ने दिया सुकून

ये भी पढ़ेंः Arun Govil: 'जब किसी का दोहरा चरित्र सामने आता है'...राजनीति गलियारे में खूब घूमा 'रामायण के राम' का स्क्रीनशॉर्ट, गोविल ने दी सफाई

आत्महत्या से संबंधित पोस्ट मिलते ही होती है जानकारी

यूपी पुलिस और इंटरनेट मीडिया प्लेटफार्म के बीच करार के चलते आत्महत्या से संबंधित किसी भी तरह की पोस्ट की जानकारी इंटरनेट मीडिया प्लेटफार्म द्वारा पुलिस को तत्काल दी जाती है। पूर्व में भी ऐसे कई मामलों में पुलिस कार्रवाई कर चुकी है। ज्यादातर मामलों में इंटरनेट पर लोकप्रियता और फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए युवा इस तरह की वीडियो पोस्ट करते मिले हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.