Move to Jagran APP

Haryana Crime News: बस इस बात को लेकर शराबी पति ने पत्नी को कस्सी से काटा, मौत; बेटे की शिकायत पर केस दर्ज

कैथल जिले (Kaithal News) से दिल दहला देने वाला मामला सामने आ रहा है। जहां पर एक शराबी पति ने पैसों को लेकर हुई कहासुनी में पत्नी को कस्सी से काट दिया। जिसके बाद उसकी मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। बेटे की मृतक महिला के बेटे की शिकायत के बाद पति के खिलाफ केस दर्ज दर्ज कर लिया। फिलहाल आरोपी अभी फरार है।

By Sunil Kumar Edited By: Monu Kumar Jha Published: Sun, 05 May 2024 03:28 PM (IST)Updated: Sun, 05 May 2024 03:28 PM (IST)
Kaithal Crime News: शराबी पति ने पैसों को लेकर हुई कहासुनी में पत्नी को कस्सी से काटा, मौत। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, कैथल। (Haryana Hindi News) घर में पैसों को लेकर हुई आपसी कहासुनी में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की कस्सी से काट कर हत्या कर दी। डेरा बाजीगर पट्टी खोत मानस रोड निवासी मृतक महिला रानी के बेटे अमन की शिकायत पर पिता लखा राम के विरुद्ध सिटी थाना में केस दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

शिकायत में बताया कि शनिवार को दोपहर दो बजे वह काम से घर गया तो उसके पिता लखा राम और माता रानी (38 वर्षीय) आपस में झगड़ा कर रहे थे। उसने दोनों को शांत करवाया और काम पर चला गया था। करीब चार बजे उसके पास एक पड़ोसी का फोन आया कि उसके पिता और माता आपस में झगड़ा कर रहे हैं।

वह अपने दोस्त के साथ मौके पर पहुंचा तो उसका पिता उसकी माता पर कस्सी से वार कर रहा था। उसने बचाने का प्रयास किया तो उस पर भी हमला करना चाहा। उसने उसकी मां को संभाला और सिर से बह रहे खून को रोकने के लिए बाथरूम में ले गया। इसी बीच उसका पिता वहां से फरार हो गया।

तभी उसने स्वजनों और पुलिस को सूचना दे दी थी। मौके पर सदर थाना पुलिस और सीन आफ क्राइम की टीम आ गई थी। पूरी जांच होने के बाद रात करीब नौ बजे महिला के शव काे नागरिक अस्पताल में लाया गया था। मृतक महिला के दूसरे बेटे रोहताश ने बताया कि उसने पिता को पांच हजार रुपये दिए थे।

यह भी पढ़ें: Haryana Crime News: शराब पीने से किया मना, गुस्साए बेटे ने मां को लाठी से पीट-पीटकर मार डाला

इसमें से ढाई हजार रुपये उसके पिता ने खर्च कर दिए थ। इस बात को लेकर उसकी माता सुबह से ही पूछताछ कर रही थी। उसका पिता शराब पीने का आदी था और पहले भी उसकी माता से मारपीट कर चुका था। वारदात के समय भी उसके पिता ने शराब पी हुई थी।

भाभी के पास किया था फोन

गांव बड़ा सयाना पिहोवा निवासी मृतक महिला के भाई भोला राम ने बताया कि शनिवार को दोपहर करीब तीन बजे उसकी बहन रानी का फोन उसकी पत्नी आशा के पास आया था। रानी कह रही थी कि लखा राम उसके साथ मारपीट कर रहा है और जान से मारने की धमकी दे रहा है। पत्नी ने उसे इसके बारे में फोन पर बताया था। उन्होंने कुछ समय के बाद रानी का नंबर मिलाया तो फोन बंद हो चुका था।

वह उसके घर पहुंचा तो घर में उसकी बहन का शव पड़ा था। रानी के पास दो लड़कियां और तीन लड़के हैं। पुलिस जल्द से आरोपित को गिरफ्तार करे। हालांकि मृतक के भाई ने आरोप लगाया कि वारदात के बाद आरोपित लखा राम पास के गांव में शराब पी रहा था और उसका नंबर भी मिल रहा था। उस समय पुलिस ने उसे गिरफ्तार नहीं किया था। उसके बाद आरोपित का नंबर बंद हो गया था।

मृतक रानी के बेटे अमन की शिकायत पर पिता के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपित को पकड़ने के लिए टीमों को लगा दिया गया है। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

- विजेंद्र सिंह, एसआइ सदर थाना।

यह भी पढ़ें: Haryana Crime News: वाट्सएप पर स्टेटस लगाकर पति ने पत्नी के बारे में लिखी अश्लील बातें, कारण जानकर चौंक जाएंगे आप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.