Move to Jagran APP

Pawan Singh: पहले पवन सिंह BJP से आउट, अब ऐसे नेताओं को भी मिल गई चेतावनी!

भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह को बीजेपी ने पार्टी से निष्कासित कर दिया है। वहीं सियासी गलियारों में चर्चा है कि प्रखंड स्तर पर भाजपा के कुछ नेता और कार्यकर्ता उनके लिए प्रचार कर रहे हैं। ऐसे में बीजेपी सांसद ने उनको चेतावनी दे दी है। सांसद सुशील कुमार सिंह ने साफ कहा है कि जो भी कार्यकर्ता-नेता पवन सिंह के लिए प्रचार करेगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।

By Manish Kumar Edited By: Rajat Mourya Published: Thu, 23 May 2024 05:27 PM (IST)Updated: Thu, 23 May 2024 05:27 PM (IST)
पहले पवन सिंह BJP से आउट, अब ऐसे नेताओं को भी मिल गई चेतावनी!

जागरण संवाददाता, औरंगाबाद। Karakat Lok Sabha Seat काराकाट हॉट सीट बन चुका है। लोकसभा चुनाव में एनडीए प्रत्याशी की जीत के लिए पूरा संगठन एक है। ये बात गुरुवार को भाजपा सांसद सुशील कुमार सिंह ने कही।

उन्होंने यह भी कहा कि एनडीए के सभी नेता और कार्यकर्ता एकजुट हैं और दल के प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) को जीत दिलाने में लगे हैं। इसमें किसी को कोई भ्रम नहीं होना चाहिए कि एनडीए एकजुट नहीं है।

प्रेस को संबोधित करते सांसद सुशील कुमार सिंह।

सांसद सुशील कुमार ने भाजपा की विचारधारा की चर्चा करते हुए कहा कि भाजपा सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास का मंत्र अपनाकर चल रही है। पीएम मोदी के कार्यों की चर्चा करते हुए सांसद ने कहा कि उनके कार्यकाल में देश का विकास हुआ है। यूपीए ने 65 वर्षों में विकास नहीं किया।

'मोदी तीसरी बार बनेंगे पीएम'

इस बार 400 पार की बात कहते हुए सुशील कुमार बोले- देश की जनता मोदी को तीसरी बार पीएम बनता देखना चाहती है।

पहले पवन सिंह आउट, अब ऐसे नेताओं की खैर नहीं!

प्रखंड स्तर पर एनडीए के नेताओं और कार्यकर्ताओं के निर्दलीय प्रत्याशी पवन कुमार सिंह के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के सवाल पर कहा कि इसपर पार्टी की कड़ी नजर है। एनडीए प्रत्याशी को छोड़ किसी दूसरे प्रत्याशी का चुनाव प्रचार करते पार्टी के नेता या कार्यकर्ता पकड़े जाएंगे तो अनुशासनिक कार्रवाई तय है।

भाजपा जिलाध्यक्ष मुकेश शर्मा, जिला महामंत्री मुकेश सिंह, किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष विनय सिंह, कुटुंबा विधानसभा प्रभारी उदय सिंह, जिला मीडिया प्रभारी मितेंद्र कुमार सिंह, जीतू तिवारी, विनोद शर्मा, मनोज परमार मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- Pawan Singh के BJP से आउट होने पर ये क्या बोल गए तेजस्वी यादव, कुशवाहा का नाम लेकर दे दिया बड़ा संकेत

ये भी पढ़ें- KK Pathak: 'केके पाठक तो नीतीश कुमार के...', कांग्रेस नेता का बड़ा दावा; 2020 के चुनाव से जोड़ा लिंक


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.