Move to Jagran APP

Rajinikanth को मिला यूएई सरकार की तरफ से गोल्डन वीजा, एक्टर ने वीडियो शेयर कर जाहिर की खुशी

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत को हाल ही में यूएई के संस्कृति और पर्यटन विभाग ने गोल्डन वीजा दिया है। अभिनेता ने इसका वीडियो शेयर कर अबू धाबी सरकार और लुलु ग्रुप के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर एमए यूसुफ अली को इसके लिए शुक्रिया भी कहा है। इसके साथ ही अभिनेता ने वहां के पहले हिंदू मंदिर के दर्शन भी किए हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Sat, 25 May 2024 07:30 AM (IST)Updated: Sat, 25 May 2024 07:30 AM (IST)
रजनीकांत को मिला गोल्डन वीजा (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक में अपने अभिनय से अपनी पहचान बना चुके सुपरस्टार रजनीकांत को हाल ही में यूएई के संस्कृति और पर्यटन विभाग ने गोल्डन वीजा दिया है। दरअसल, थलाइवा हाल ही में अबू धाबी गए थे, जहां उनको यह सम्मान मिला।

इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर फैंस को दी है। इसके साथ ही सुपरस्टार रजनीकांत ने अबू धाबी सरकार और लुलु ग्रुप के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर एमए यूसुफ अली को इसके लिए शुक्रिया भी कहा है।

यह भी पढ़ें: गर्मजोशी से अमिताभ बच्चन ने लगाया Rajinikanth को गले, 33 साल बाद शुरू की फिल्म की शूटिंग

सम्मानित महसूस कर रहे हैं रजनीकांत

सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर रजनीकांत के कई फोटोज और वीडियो देखने को मिल रहे हैं, जिसमें सुपरस्टार अबू धाबी सरकार को धन्यवाद कह रहे हैं। इस वीडियो में उन्होंने कहते हुए सुना जा सकता है कि अबू धाबी सरकार से इस प्रतिष्ठित यूएई गोल्डन वीजा प्राप्त करके मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं।

उन्होंने आगे कहा कि इस वीजा की सुविधा और सभी तरह के सहयोग के लिए मैं अबू धाबी सरकार और अपने दोस्त श्री यूसुफ अली, लुलु ग्रुप के सीएमडी को धन्यवाद देता हूं।

हिंदू मंदिर में किए दर्शन

सुपरस्टार रजनीकांत ने अबू धाबी के पहले हिंदू मंदिर बोचासनवासी श्री अक्षर पुरुषोत्तम स्वामीनारायण संस्था (BAPS) में भी दर्शन किए। इसका भी वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है। वीडियो में अभिनेता पूजा-अर्चना करते दिखाई दे रहे हैं और साथ ही मंदिर के बारे में जानकारी भी हासिल कर रहे हैं।

इन स्टार्स को भी मिल चुका है गोल्डन वीजा

बता दें कि रजनीकांत से पहले भी कई सितारों को गोल्डन वीजा मिल चुका है। इस लिस्ट में शाह रुख खान, सलमान खान, संजय दत्त, कृति सेनन, रणवीर सिंह, कमल हासन, फराह खान, सुनील शेट्टी, सोनू निगम, आर पार्थिबन और तृष्णा कृष्णन समेत कई नाम शामिल हैं।

वहीं रजनीकांत के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'वेट्टैयान' की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसकी रिलीज का अब फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: बस कंडक्टर से लेकर सुपरस्टार बनने तक, Rajinikanth की जिंदगी के पर्दे पर खुलेंगे अब कई पन्ने


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.