Move to Jagran APP

Srikanth Box Office Day 17: 'श्रीकांत' के लिए सिर दर्द बने 'भैया जी', आते ही खा गए वीकेंड का इतना बिजनेस

Rajkumar Rao की फिल्म श्रीकांत भले ही वर्किंग डेज पर कछुए की चाल से आगे बढ़ रही हो लेकिन वीकेंड पर फिल्म का कारोबार जबरदस्त हो रहा था। हालांकि अब भैया जी मनोज बाजपेयी की फिल्म श्रीकांत पर ग्रहण लगाने आ गयी है। भैया जी के सिनेमाघरों में आते ही Srikanth का रविवार को भी बिजनेस बुरी तरह से गिर गया और फिल्म ने आधी कमाई की।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Mon, 27 May 2024 08:37 AM (IST)Updated: Mon, 27 May 2024 08:37 AM (IST)
भैया जी के आते ही घटा 'श्रीकांत' का बिजनेस/ फोटो- Social Media

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। राजकुमार राव और मनोज बाजपेयी दोनों ही इंडस्ट्री के उम्दा अभिनेता हैं। जिस तरह से दोनों पर्दे पर अपने अभिनय कला को दिखाते हैं, फैंस उसके कायल हो जाते हैं।

10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'श्रीकांत' ने बॉक्स ऑफिस पर आते ही 'मैदान' और 'बड़े मियां छोटे मियां' का सफाया कर दिया था, लेकिन अब खुद राजकुमार राव की फिल्म के लिए 'भैया जी' की रिलीज खतरा बन चुकी है।

मनोज बाजपेयी की फिल्म के आते ही 'श्रीकांत' का बॉक्स ऑफिस पर बिजनेस बुरी तरह से गिर गया है। रविवार को कैसा रहा 'श्रीकांत' का हाल, चलिए देखते हैं आंकडे-

रविवार को 'भैया जी' की वजह से आधी कमाई भी नहीं कर पाई 'श्रीकांत'

राजकुमार राव(Rajkumar Rao) की फिल्म 'श्रीकांत' का वर्किंग डेज पर भले ही बिजनेस गिर रहा था, लेकिन वीकेंड पर ये फिल्म लगातार उठ रही थी। सोमवार से गुरूवार तक तकरीबन 1 से डेढ़ करोड़ का बिजनेस करने वाली 'श्रीकांत' हर वीकेंड पर 4 से 5 करोड़ का अच्छा खासा बिजनेस कर रही थी।

यह भी पढ़ें: Srikanth Collection Day 16: पटरी पर आया 'श्रीकांत' का कलेक्शन, राजकुमार राव की फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल

हालांकि, भैया जी ने आते ही 'श्रीकांत' की कमाई पर ग्रहण लगा दिया है और वीकेंड पर ये फिल्म अपनी तीन हफ्तों की कमाई का आधा ही कमा पा रही है। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, 4 से 5 करोड़ का वीकेंड बिजनेस करने वाली राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'श्रीकांत (Srikanth) ने रविवार को महज 2.35 करोड़ तक का ही बिजनेस किया।

श्रीकांत 17 डेज कलेक्शन- 

वर्ल्डवाइड  43.75 करोड़ रुपए
इंडिया नेट कलेक्शन  37.1 करोड़ रुपए
ओवरसीज कलेक्शन  2.5 करोड़ रुपए
रविवार 17 डे कलेक्शन  2.35 करोड़ रुपए

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक इतना पहुंचा है श्रीकांत का कलेक्शन

श्रीकांत की रिलीज को 17 दिन पूरे हो चुके हैं, ऐसे में फिल्म की घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक महज 37 करोड़ तक की कमाई ही हुई है। इसके अलावा फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 43.75 करोड़ तक पहुंच चुका है।

srikanth box office day 17

आपको बता दें कि 'श्रीकांत' उद्योगपति श्रीकांत बोला के जीवन की कहानी हैं, जो नेत्रहीन हैं, लेकिन इसका असर कभी भी उन्होंने अपने सपनों पर नहीं पड़ने दिया। कैसे कई रिजेक्शन के बावजूद भी वह अपनी मंजिल तक पहुंचे, इसे फिल्म में विस्तार से बताया गया है।

यह भी पढ़ें: Srikanth Collection Day 15: 'भैया जी' के आगे 'श्रीकांत' का जलवा बरकरार, फिल्म लागत निकालने से महज इतनी दूर


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.