Move to Jagran APP

आज अगर ये सुपरस्टार खरीद लेता 'मन्नत', तो शाह रुख नहीं होते आलीशान बंगले के मालिक

Shah Rukh Khan का बंगला मन्नत आज बांद्रा का लैंडमार्क बा चुका है। जब भी कोई मुंबई घूमने आता है तो वह किंग खान के बंगले के पास से फोटो खिंचवाए बिना नहीं जाता है। हालांकि शाह रुख खान से पहले मन्नत खरीदने का ऑफर एक ऐसे सुपरस्टार के पास आया था जिसके पास पैसों की कोई कमी नहीं थी। पढ़ें पूरी खबर...

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Mon, 29 Apr 2024 03:12 PM (IST)Updated: Mon, 29 Apr 2024 03:12 PM (IST)
शाह रुख खान से पहले इस सुपरस्टार के पास आया था मन्नत का ऑफर / फोटो- Dainik Jagran Graphic

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शाह रुख खान एक अच्छे अभिनेता तो हैं ही, लेकिन इसी के साथ वह एक बेहतरीन बिजनेसमैन भी कहे जाते हैं। कहां और किस प्रॉपर्टी में पैसा इन्वेस्ट करना है, उन्हें बखूबी पता है। किंग खान का बांद्रा में स्थित बंगला 'मन्नत' आज के समय में लैंडमार्क बन चुका है।

loksabha election banner

जब भी कोई बाहर से मुंबई घूमने आता है, तो वह शाह रुख खान के बंगले के बाहर तस्वीरें जरूर खिंचवाता है। जवान एक्टर के घर के बाहर फैंस की भीड़ आपको हमेशा ही देखने को मिलेगी, लेकिन क्या आप जानते हैं कि शाह रुख खान से पहले मन्नत खरीदने का ऑफर किसी और सुपरस्टार को मिला था। अगर आज सुपरस्टार ये बंगला खरीद लेता, तो शाह रुख खान की 'मन्नत' अधूरी ही रह जाती।

इस एक्टर को 'मन्नत' बंगला खरीदने का मिला था ऑफर

बॉलीवुड शादी.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाह रुख खान से पहले मन्नत जैसी शानदार प्रॉपर्टी खरीदने का ऑफर किसी और को नहीं, बल्कि उन्हीं के सबसे करीबी दोस्त सलमान खान (Salman Khan) को मिला था। एक इंटरव्यू में जब 'सिकंदर' एक्टर से ये सवाल पूछा गया था कि ऐसी क्या चीज है, जो शाह रुख खान के पास है उनके पास नहीं, तो तपाक से सलमान खान ने जवाब देते हुए कहा था, "उनका बंगला"।

यह भी पढ़ें: Sikander: आमिर खान ने 'सिकंदर' के डायरेक्टर को लेकर कही ऐसी बात, सातवें आसमान पर पहुंचे सलमान खान के फैंस

सलमान खान ने इस खास बातचीत में ये बी बताया कि उनके पास जिगरी यार शाह रुख खान(Shah Rukh Khan) से बहुत टाइम पहले ये ऑफर आया था कि वह ये बंगला खरीद लें, लेकिन उन्होंने इस शानदार मेंशन को खरीदने से साफ इनकार कर दिया।

salman khan offered mannat before shah rukh khan

इस शख्स की वजह से 'मन्नत' खरीदने से सलमान ने किया था इनकार

सलमान खान ने बताया जब उनके पास 'मन्नत' बंगला खरीदने का ऑफर आया था, तो उन्होंने इसे नहीं खरीदा। बजरंगी भाईजान एक्टर ने बताया कि उनके पिता सलीम खान ने उन्हें ये खरीदने से मना किया था। सलमान खान ने कहा,

"मैंने जब अपनी शुरुआत की थी, तभी मेरे पास उस बंगले को खरीदने का ऑफर था। मेरे पिता ने कहा कि इतने बड़े घर में क्या करोगे? मैं आज शाह रुख खान से यही सवाल करना चाहूंगा कि वह इतने बड़े घर में क्या करता है"।

आपको बता दें कि शाह रुख खान के लिए करियर के मामले में जहां बीता साल काफी अच्छा रहा और उन्होंने 'जवान' और 'पठान' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दीं, तो वहीं अब सलमान खान 2025 को अपने नाम लिखने की तैयारी में हैं। वह फिल्म 'सिकंदर' के साथ फिल्मी पर्दे पर आ रहे हैं। इसके अलावा करण और अर्जुन अब टाइगर वर्सेज पठान में एक साथ फुल फ्लेज फिल्म में दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें: फायरिंग की घटना के बाद Salman Khan छोड़ देंगे बचपन का आशियाना गैलेक्सी अपार्टमेंट? अरबाज ने बताया कितना है सच


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.