Move to Jagran APP

एक शॉट अच्छा नहीं हुआ तो नखरे शुरू… OMG 2 के डायरेक्टर Amit Rai ने शेयर किया फिल्मों से जुड़ा Experience

OMG 2 director Amit Rai फिल्म ओएमजी 2 के निर्देशक अमित राय ने जागरण फिल्म फेस्टिवल में साझा किया। उन्होंने कहा ‘कई बार कलाकार मैनेजर आकर बोलते हैं कि सर इतने बजे की शिफ्ट है और वो इतने बजे चले जाएंगे। वह नाइट शूट नहीं करेंगे सर ये नहीं करेंगे वो नहीं करेंगे। मैंने देखा है कि यहां चाय से ज्यादा केतली गरम होती है।

By Deepesh pandeyEdited By: Prince SharmaPublished: Sat, 14 Oct 2023 05:30 AM (IST)Updated: Sat, 14 Oct 2023 05:30 AM (IST)
एक शॉट अच्छा नहीं हुआ तो नखरे शुरू… OMG 2 के डायरेक्टर Amit Rai ने शेयर किया

जागरण न्यूज नेटवर्क, मुंबई (OMG 2 director Amit Rai)। कई बार देखा जाता है कि जिस व्यक्ति का नाम रुतबा होता है, उससे ज्यादा धाक उसके आसपास और उससे जुड़े लोग दिखाने की कोशिश करते हैं। ऐसी ही सिनेमा जगत में कलाकारों से काम कराने के लिए फिल्मकारों को उनसे ज्यादा उनके मैनेजर और आसपास के लोगों के नखरे उठाने पड़ते है।

loksabha election banner

सिनेमा जगत के इस कड़वे अनुभव को फिल्म ओएमजी 2 के निर्देशक अमित राय ने जागरण फिल्म फेस्टिवल में साझा किया। उन्होंने कहा, ‘कई बार कलाकार मैनेजर आकर बोलते हैं कि सर इतने बजे की शिफ्ट है और वो इतने बजे चले जाएंगे। वह नाइट शूट नहीं करेंगे, सर ये नहीं करेंगे, वो नहीं करेंगे। फिर जब हम स्वयं कलाकार से बात करने की बात करते हैं, तो उनका कहना होता है कि नहीं-नहीं आपको सिर्फ हमसे बात करना है।

यह भी पढ़ें- Amitabh Bachchan ने जताया 'कल्कि 2898 एडी' के निर्माताओं का आभार, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

मैंने देखा है कि यहां चाय से ज्यादा केतली गरम होती है, चाय (एक्टर) तो बिल्कुल वैसी ही है, जो दिखने में बहुत सुंदर लग रही थी। एक्टर तो बड़े प्यार से बात करते हैं।

एक शॉट अच्छा नहीं हुआ तो नखरे शुरू

वो अपनी तैयारी भी कर लेते हैं, अगर उनसे कुछ बदलाव की बात करो, तो वो मान भी जाते हैं। लेकिन उनके मैनेजर और आसपास के लोग शेड्यूल तैयार होने के दौरान से ही बोलते रहते हैं कि फलां चीज नहीं हो पाएगी। मैं खुशकिस्मत था कि मुझे इन सब चीजों का ज्यादा सामना नहीं करना पड़ा।

पंकज त्रिपाठी तो गाय आदमी हैं, उनसे जो भी कहो मान जाते थे। अभिनेत्रियों की केतली तो ज्यादा गरम होती है। एक शॉट अच्छा नहीं हुआ तो उनके नखरे शुरू हो जाते हैं।’

यह भी पढ़ें- सालों बाद Mumtaz ने किया खुलासा, बताया- क्यों नहीं देखा आखिरी समय में Dev Anand का चेहरा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.