Move to Jagran APP

Amitabh Bachchan ने जताया 'कल्कि 2898 एडी' के निर्माताओं का आभार, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

Amitabh Bachchan Post दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर उनकी आने वाली फिल्म कल्कि 2898 एडी से एक्टर का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया गया। अब बिग बी ने फर्स्ट लुक पोस्टर की तस्वीर शेयर करते हुए फिल्म निर्माताओं के प्रति आभार व्यक्त किया है। बता दें कि इस फिल्म में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Fri, 13 Oct 2023 11:10 PM (IST)Updated: Fri, 13 Oct 2023 11:10 PM (IST)
अमिताभ बच्चन का फर्स्ट लुक (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Amitabh Bachchan Post: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक अमिताभ बच्चन आज भी अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में राज करते हैं। इन दिनों अभिनेता अपनी आने वाली फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। उनके जन्मदिन के खास मौके पर इस फिल्म से उनका फर्स्ट लुक जारी किया गया, जो फैंस को भी काफी पसंद आया था।

loksabha election banner

अब एक्टर ने सोशल मीडिया अपने फर्स्ट लुक की पहली फोटो शेयर करते हुए कैप्शन के जरिए मैसेज लिख फिल्म के निर्माताओं का आभार जताया है। चलिए देखें उनका पोस्ट।

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan ने मांगी थी Zeenat Aman से माफी, एक्ट्रेस ने एक दिन बाद बर्थडे विश करते हुए सुनाया किस्सा

सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने 'कल्कि 2898 एडी' के निर्माताओं का आभार जताया है। फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर की तस्वीर शेयर करते हुए बिग बी ने कैप्शन में लिखा 'वैजयंती मूवीज को मेरा धन्यवाद और धन्यवाद इस चैलेंज को मेरे तक पहुंचाने के लिए। इसके साथ ही 11 के लिए भी ग्रीटिंग, चरण स्पर्श'।

View this post on Instagram

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

फर्स्ट लुक देख फैंस हुए खुश

फिल्म से अमिताभ बच्चन का फर्स्ट लुक पोस्टर देखने के बाद उनके फैंस काफी खुश हो रहे हैं। पोस्टर में देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन माथे पर पट्टी बांधे एक योद्धा के रूप में दिखाई दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा 'इस लीजेंड को देखने का बेसब्री से इंतजार है'। वहीं, एक अन्य ने लिखा 'फिल्म हिट होने वाली है'। इसके साथ ही कुछ यूजर तो उनके लुक को देख कर फिल्म की कहानी का अंदाजा भी लगा रहे हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म?

यह फिल्म सुपरनैचुरल बैकग्राउंड पर बनी है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा दीपिका पादुकोण, प्रभास, कमल हासन जैसे कई बड़े-बड़े स्टार्स नजर आने वाले हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि नाग अश्विन के निर्देशन में बनी 'कल्कि 2898 एडी' फिल्म अगले साल 2024 में रिलीज हो सकती है।

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan: जन्मदिन पर फैंस के दिए तोहफों पर बिग बी ने यूं जताई खुशी, बोलें- 'इसे चुकाया नहीं जा सकता'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.