Move to Jagran APP

रेत पर लेट कर Nia Sharma ने दिए ऐसे पोज, मदमस्त अदाएं देख पिघला फैंस का दिल, बोले- क्या खूबसूरती है

टेलीविजन इंडस्ट्री की बोल्ड और ब्यूटिफुल एक्ट्रेस Nia Sharma आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। छोटे पर्दे की दुनिया पर अपनी अदाकारी का जलवा दिखाकर लोगों का दिल जीत चुकीं निया फैशन सेंस को लेकर भी लाइमलाइट में बनी रहती हैं। निया की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं। एक्ट्रेस की खूबसूरती पर फैंस मर मिटे हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Tue, 30 Apr 2024 04:15 PM (IST)Updated: Tue, 30 Apr 2024 04:15 PM (IST)
एक्ट्रेस निया शर्मा. फोटो क्रेडिट- निया शर्मा इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फेमस एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) फैंस का दिल जीतना खूब जानती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी एक से बढ़कर एक फोटोज तहलका मचाने का काम करती हैं। निया को इंडस्ट्री में लंबा समय बीत चुका है। वह एक्टिंग के साथ-साथ अपने ग्लैमरस लुक्स को लेकर भी चर्चा बटोरती रहती हैं। 

loksabha election banner

निया शर्मा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपने फोटोशूट की एक से बढ़कर एक फोटोज शेयर इंटरनेट का पारा बढ़ाती हैं। फैंस भी निया की हर तस्वीर पर जमकर रिएक्ट करते हैं। सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी संख्या में फैन फॉलोइंग हैं। कभी बिकिनी ड्रेस में , तो कभी फ्रेंड्स के साथ पार्टी करते हुए, निया अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को कई कातिलाना तस्वीरों से भरा रखती हैं। 

निया की लेटेस्ट तस्वीरों ने लगाई सोशल मीडिया पर आग

निया शर्मा की लेटेस्ट फोटोज भी इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं। रेत पर लेटकर एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं। कभी कैमरे की तरफ देखते हुए, तो कभी फोटोशूट सेट का नजारा दिखाते हुए, निया ने इन तस्वीरों से फैंस को एक बार फिर अपना दीवाना बना दिया है।

फैंस ने न सिर्फ निया की खूबसूरती की तारीफ की है, बल्कि उनके मेकअप ने भी लोगों को अट्रैक्ट किया है। एक यूजर ने कमेंट किया, 'आपकी आंखें बहुत खूबसूरत हैं।' एक अन्य ने कमेंट किया, 'कितना खूबसूरत चेहरा है आपका, क्या स्माइल है।'

View this post on Instagram

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

इन सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं निया शर्मा

इंस्टाग्राम पर 7.7 मिलियन फॉलोअर्स की मालकिन निया शर्मा ने 'एक हजारों में मेरी बहना है', 'जमाई राजा' शो में काम कर घर-घर में अपनी पहचान बनाई है। वह कुछ रियलिटी शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं। 

यह भी पढ़ें: करीना कपूर की तरह Ibrahim Ali Khan का इंस्टाग्राम डेब्यू, रूमर्ड गर्लफ्रेंड पलक तिवारी संग इन 41 लोगों को किया फॉलो 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.