Move to Jagran APP

ब्रेकअप के बाद भी एक्स से मिलती रहीं Natasa Stankovic, हार्दिक पांड्या से तलाक के रूमर्स के बीच वायरल हुआ ये वीडियो

इंडियन क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनकी एक्ट्रेस वाइफ नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) को लेकर आ रही खबरों से फैंस चिंता में है। उनके बीच सब कुछ ठीक न होने की खबरें तेज हैं। इस बीच नताशा का एक पुराना वीडियो सामने आया है जिसमें वह एक्स ब्वॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं। नताशा का वीडियो वायरल हो रहा है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sun, 26 May 2024 10:56 AM (IST)Updated: Sun, 26 May 2024 10:56 AM (IST)
नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरेटनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Natasa Stankovic Old Video Viral. एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या का रिलेशन इन दिनों डंवाडोल स्थिति में होने को लेकर चर्चा में है। दोनों के बीच तलाक की खबरें तेज हैं। हार्दिक पांड्या ने अभी तक इस पर कुछ नहीं कहा है। इस बीच नताशा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ नजर आ रही हैं।

नताशा का वीडियो वायरल

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने तलाक के रूमर्स पर ऑफिशियली कुछ नहीं कहा है। न ही हार्दिक पांड्या की तरफ से कोई बयान आया है। मगर सोशल मीडिया पर इनके बीच अनबन की खबरें तेज हैं। ऐसा भी दावा किया जा रहा है कि हार्दिक अपनी प्रॉपर्टी का 70 प्रतिशत हिस्सा नताशा को देंगे। इस बात में सच्चाई कितनी है, यह तो नताशा और हार्दिक ही जानते हैं, लेकिन तलाक के रूमर्स के बीच एक्ट्रेस नताशा का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

हार्दिक से पहले अली गोनी को किया डेट

नताशा, हार्दिक पांड्या को डेट करने से पहले भी रिलेशन में रही हैं। उनका एक रिलेशन जैस्मिन भसीन के ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी (Aly Goni) के साथ रहा है। दोनों लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करते रहे। अली और नताशा ने 'नच बलिये 9' में भी पार्टिसिपेट किया था। तब अहमद खान ने इनके ब्रेकअप पर सवाल किया था। इसका जो जवाब अली गोनी ने दिया, वह अब सुर्खियों में है।

ब्रेकअप के बाद भी रिलेशन में थीं नताशा!

नताशा और अली गोनी ने 'नच बलिये 9' में पार्टिसिपेट किया था। इस शो के एक जज कोरियोग्राफर अहमद खान (Ahmed Khan) भी थे। तब उन्होंने दोनों से पूछा था कि इनके ब्रेकअप को कितना टाइम हो गया। अहमद ने सवाल किया था, ''पांच साल के बाद आप लोगों का ब्रेकअप हुआ था कि पांच साल ब्रेकअप होकर हो गया?'' इस पर अली ने जवाब दिया, ''नहीं नहीं, ब्रेकअप हुए चार साल हो गए।'' 

ये सुनते ही अहमद कन्फ्यूज हो जाते हैं और कहते हैं कि अभी भी याद नहीं कि पांच साल या चार साल। इसके बाद अली कहते हैं, ''हम मिलते रहते हैं न बीच में, तो भूल गया।'' इस पर नताशा बताती हैं कि वह अली के साथ दो बार रिलेशनशिप में रही हैं। तभी अहमद फिर पूछते हैं कि पांच साल में चार साल ब्रेकअप को हुआ। दो साल रिलेशन में रहे और मिलते रहते थे। इस पर होस्ट मनीष पॉल मजाकिया लहजे में कहते हैं, ''और मिलते रहते हैं तो भूल जाते हैं कि ब्रेकअप हुआ है।''

रिलेशनशिप स्टेटस पर कही थी ये बात

अहमद की कन्फ्यूजन यहीं खत्म नहीं होती। वह फिर पूछते हैं कि दोनों का फिलहाल रिलेशनशिप स्टेटस क्या है? आप लोग कहां खड़े हैं? हेटर्स, लवर्स, एक्स, प्रेजेंट, टू बी। तब अली बताते हैं कि उन्हें भी नहीं पता क्या स्टेटस है। वह कहते हैं, ''पता नहीं क्या है सर। समझ ही नहीं आता हमको भी।''

बता दें कि 'नच बलिए 9', 2019 में शुरू हुआ था। 2018 में नताशा के हार्दिक को डेट करने की खबरें आने लगी थीं। 

यह भी पढ़ें: तलाक के रूमर्स के बीच 'मिस्ट्री मैन' के साथ स्पॉट हुईं Natasa Stankovic, यूजर्स बोले- 'हार्ड लक हार्दिक पांड्या'


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.