Move to Jagran APP

'शर्म आनी चाहिए तुम्हारी पत्नी...', Dalljiet Kaur का फूटा निखिल पटेल पर गुस्सा, खोल दी पति की पोल?

दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्टेस ने बीते साल निखिल पटेल के साथ दूसरी शादी की थी। हालांकि वह शादी के 10 महीने बाद ही सब छोड़कर इंडिया वापस आ गईं और इसके बाद उनकी तलाक की खबरें आने लगी। अब एक्ट्रेस ने अपना रिश्ता टूटने की वजह बता दी है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Sat, 25 May 2024 12:21 PM (IST)Updated: Sat, 25 May 2024 12:21 PM (IST)
दलजीत कौर का फूटा गुस्सा (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। उन्होंने शालीन भनोट से तलाक के बाद बीते साल मार्च में बिजनेसमैन निखिल पटेल से दूसरी शादी रचाई थी। शादी के कुछ टाइम बाद ही एक्ट्रेस अपने बेटे और पति के साथ विदेश में शिफ्ट हो गईं।

लेकिन इस साल की शुरुआत में ही वह अपना बसा-बसाया घर छोड़कर इंडिया वापस आ गईं। इसके साथ ही उनकी तलाक की खबरें भी आने लगीं। हालांकि, दलजीत और निखिल ने इस बारे में कोई ऑफिशियल बयान शेयर नहीं किया। अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर सवाल पूछा है।

यह भी पढ़ें: क्या फिर एक हुए Dalljiet Kaur और Nikhil Patel, तलाक की खबरों के बीच 'सिंदूर' लगाए एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

दलजीत कौर ने किया क्रिप्टिक पोस्ट

विदेश से इंडिया वापस आने के साथ ही दलजीत कौर ने सोशल मीडिया हैंडल से अपनी दूसरी शादी की सभी तस्वीरें भी डिलीट कर दीं। अब हाल ही में उन्होंने एक क्रिप्टिक पोस्ट भी शेयर किया है। दलजीत ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह दुल्हन बनी नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि वह अपने बच्चों की खातिर चुप्पी चुनती है, जबकि उसका परिवार उसे गिरने न देने के लिए कसकर पकड़ लेता है। वह इंतजार करती है।

वहीं, उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी भी शेयर की, जिसमें उन्होंने फैन्स से पूछा है कि एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के लिए किसे जिम्मेदार ठहराना चाहिए। लड़की को, पति को या फिर पत्नी को। एक्ट्रेस की इस पोस्ट के बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि उनके पति का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा था।

दलजीत का फूटा गुस्सा

कुछ देर पहले एक्ट्रेस ने एक और पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने निखिल के वर्कआउट की फोटो पोस्ट की। इसमें उन्होंने किसी SN नाम की लड़की को मेंशन करते हुए लिखा, तुम मुझे अच्छा महसूस कराती हो।

यह भी पढ़ें: खुलेगा Dalljiet Kaur के तलाक का सच! 'बिग बॉस' के घर में एक्ट्रेस बताएंगी दूसरे पति संग रिश्ते में खटास की वजह?

इसके आगे एक्ट्रेस ने लिखा कि शर्म आनी चाहिए कि तुम्हारी पत्नी शादी के दस महीने बाद ही बेटे के साथ वापस चली गई। पूरा परिवार टॉर्चर हुआ। कम से कम बच्चों के लिए थोड़ा सम्मान बनाए रखते। मैं बहुत चुप रही, क्योंकि मेरे पास बहुत दूसरी चीजें थीं करने के लिए।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.