Move to Jagran APP

Baahubali Crown Of Blood: नए अवतार में हुई 'बाहुबली' की वापसी, जानिए कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

Baahubali Crown Of Blood Trailer एस एस राजामौली (SS Rajamouli) की ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली को दर्शकों ने काफी पसंद किया। Prabhas की मूवी का क्रेज इतना अधिक है आज भी फैंस इसकी तीसरी किस्त का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच मेकर्स की तरफ से बाहुबली के नए अवतार की पहली झलक को सोशल मीडिया पर दिखा दिया गया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Thu, 02 May 2024 02:47 PM (IST)Updated: Thu, 02 May 2024 04:10 PM (IST)
बाहुबली क्राउन ऑफ ब्लड का ट्रेलर हुआ रिलीज (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Baahubali Crown Of Blood OTT: साउथ सिनेमा के दिग्गज निर्देशक एस एस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म बाहुबली ने अपने दोनों पार्ट के जरिए बॉक्स ऑफिस को हिला कर दिया था। प्रभास (Prabhas) और राणा दग्गुबाती स्टारर इस फिल्म फ्रेंचाइजी ने सफलता की नई ऊंचाइयों का छूआ था। फैंस भी बाहुबली की तीसरे भाग का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

loksabha election banner

इस बीच एस एस राजामौली की तरफ से बाहुबली की कहानी को और विस्तार से बताने के लिए वेब सीरीज बाहुबली क्राउन ऑफ ब्लड का सहारा लिया है। इस सीरीज का लेटेस्ट ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और साथ ही रिलीज डेट का भी एलान कर दिया गया है। 

बाहुबली क्राउन ऑफ ब्लड का ट्रेलर रिलीज

लंबे वक्त से बाहुबली क्राउन ऑफ ब्लड को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है। हाल ही में इस वेब सीरीज की पहली झलक का टीजर एस एस राजामौली ने सोशल मीडिया पर दिया था। जिसके बाद से इस सीरीज के लिए फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई। 

ये भी पढ़ें- Baahubali Crown of Blood Trailer: लौट आया 'बाहुबली', ताज के लिए बहेगा खून, राजामौली ने दिखाई पहली झलक

ऐसे में अब मेकर्स की तरफ से बाहुबली वेब सीरीज का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। ये एक एनिमेटेड वेब सीरीज है, जिसमें बाहुबली के इतिहास के बारे में विस्तार से बताएगा जाएगा। 

इस ट्रेलर को देखने के बाद सिने प्रेमी बाहुबली क्राउन ऑफ बल्ड एनिमेटेड वेब सीरीज की रिलीज का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करने लगें हैं। कुल मिलाकर कहा जाए तो ये ट्रेलर काफी शानदार माना जा रहा है।

कब रिलीज होगी बाहुबली क्राउन ऑफ ब्लड

एनिमेटेड वेब सीरीज बाहुबली क्राउन ऑफ ब्लड की रिलीज डेट की तरफ गौर किया जाए तो ये सीरीज 17 मई 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीम की जाएगी। बड़े पर्दे के बाद अब ओटीटी पर भी बाहुबली अपनी छाप छोड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 

ये भी पढ़ें- Salaar: प्रभास को राजामौली से है बड़ी शिकायत, 'बाहुबली' बनने के बाद भी है इस बात का मलाल, सालों बाद किया खुलासा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.