Move to Jagran APP

Alia Bhatt ने डेढ़ साल की बेटी Raha को दी जिंदगी की सबसे बड़ी सीख, मौसी शाहीन ने दिया ये रिएक्शन

Alia Bhatt अपने काम के साथ-साथ मां का फर्ज भी बखूभी निभा रही हैं। वह बेटी के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का मौका नहीं गंवाती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी कभी-कभार बेटी राहा (Raha Kapoor) के साथ क्यूट फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं। हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। देखिए उनका पोस्ट।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Sun, 26 May 2024 08:39 PM (IST)Updated: Sun, 26 May 2024 08:39 PM (IST)
आलिया भट्ट ने बेटी राहा के साथ शेयर की तस्वीर। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 31 साल की आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आज करियर के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को भी अच्छे से मैनेज कर रही हैं। साल 2022 में आलिया ने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ शादी रचाई थी और उन्होंने नवंबर में एक बेटी का स्वागत किया था, जिसका नाम राहा (Raha Kapoor) है।

राहा आज सबसे पसंदीदा स्टार किड्स में से एक हैं। जब भी वह मम्मी आलिया या पापा रणबीर के साथ घूमने के लिए निकलती हैं तो उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो जाते हैं। रणबीर तो सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं, लेकिन आलिया कभी-कभार बेटी के साथ तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिन बना देती हैं।

बेटी के साथ आलिया का संडे मोमेंट

रविवार को आलिया भट्ट ने कुछ ऐसा ही किया है। एक्ट्रेस ने अपना वीकेंड दोस्तों के साथ पार्टी या फिर लंच-डिनर करके नहीं, बल्कि बेटी राहा के साथ समय बिताकर एन्जॉय किया है। आलिया ने अपनी लाडली के साथ इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जो फैंस का दिल जीत रही है।

मां की गोद में किताब पढ़ती दिखीं राहा

तस्वीर में आलिया भट्ट अपनी बेटी राहा को अपने ऊपर लेटाकर उन्हें किताब पढ़ा रही हैं। वह अपनी डेढ़ साल की बेटी को दयालुता का पाठ पढ़ा रही हैं। उनकी किताब का नाम है 'बेबी बी काइंड' (Baby Be Kind)। व्हाइट ड्रेस में नन्ही राहा का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है। एक्ट्रेस ने अपनी बेटी का चेहरा किताब से ढक लिया है।

Alia Bhatt Raha

यह भी पढ़ें- Deepika Padukone के 'मस्तानी' के बाद 'द एकेडमी' ने अब शेयर किया Alia Bhatt के इस गाने का वीडियो

शाहीन और मौनी ने दिया रिएक्शन

फोटो शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा, "बेबी दयालु बनो।" आलिया और राहा की ये तस्वीर फैंस का दिल जीत रही है। मौसी शाहीन भट्ट ने भी कमेंट बॉक्स में आलिया और राहा को अपनी 'हार्टबीट्स' बताया है। वहीं, मौनी रॉय ने हार्ट और नजरबट्टू की इमोजी बनाई है। आलिया की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर ने लिखा, "मेरी बेबी इस दुनिया में सबसे दयालु और स्वीट एंजल है।" बाकी फैंस भी क्यूट कमेंट्स कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- बेटी Raha Kapoor संग नए घर में जल्द गृह प्रवेश करेंगे रणबीर और Alia Bhatt, साथ मनाएंगे ये फेस्टिवल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.