Move to Jagran APP

सास के बर्थडे सेलिब्रेशन से गायब दिखे Abhishek Bachchan, चोटिल हालत में ऐश्वर्या राय ने ऐसे मनाया मां का जन्मदिन

Aishwarya Rai Bachchan अपनी निजी जिंदगी के लिए अक्सर लाइमलाइट बटोरती रहती हैं। कान्स के रेड कारपेट पर वॉक करना और हाथ की सर्जरी को लेकर चर्चा में रहीं ऐश्वर्या ने हाल ही में अपनी मां वृंदा राय का जन्मदिन मनाया। नानी के जन्मदिन के जश्न में ऐश्वर्या की बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) भी शामिल हुईं। उनकी तस्वीरें सामने आई हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Fri, 24 May 2024 02:33 PM (IST)Updated: Fri, 24 May 2024 02:33 PM (IST)
ऐश्वर्या राय ने मां का मनाया जन्मदिन। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) भले ही लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं, लेकिन कई बार वह फैमिली संग खूबसूरत मोमेंट्स की झलक सोशल मीडिया पर दिखाती रहती हैं। कभी वह दिवंगत पिता के लिए अपना प्यार जाहिर करती दिखती हैं तो कभी बेटी के लिए पोस्ट करती हैं। हाल ही में, उन्होंने अपनी मां को विश करते हुए फोटोज शेयर की हैं।

दरअसल, ऐश्वर्या राय की मां वृंदा राय का जन्मदिन है। अभिनेत्री ने घर पर आधी रात को मां का जन्मदिन मनाया है। सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी सामने आई हैं, लेकिन इसमें फैंस को एक चीज की कमी खली है। 

सास की बर्थडे पार्टी से नदारद अभिषेक बच्चन

ऐश्वर्या राय ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आधी रात को मां के जन्मदिन सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। फोटो में वह अपनी बेटी और मां के साथ कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। एक तस्वीर में और लोग भी दिख रहे हैं। मगर इसमें ऐश्वर्या के पति व एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) मौजूद नहीं रहे। अभिषेक सासू मां के कई बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल हुए हैं, लेकिन इस बार उनकी कमी यूजर्स को भी खली। 

Aishwarya mother birthday celebration

ऐश्वर्या राय बच्चन के हाथ में चोट भी लगी है, लेकिन अभिनेत्री ने अपनी परवाह किए बिना मां के दिन को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। एक तस्वीर में ऐश्वर्या को मां और बेटी के साथ-साथ पिता की फोटो फ्रेम लिए पोज देते हुए देखा गया। ब्लैक कलर की ड्रेस में वह खूबसूरत लग रही थीं। उनकी बेटी आराध्या भी ब्लैक आउटफिट में नये लुक में दिखाई दे रही थीं।

Aishwarya Rai

यह भी पढ़ें- कोई नहीं बनना चाहता था Devdas का 'चुन्नी बाबू', फिर Jackie Shroff को मिला रोल, बोले- 'पागल कुत्ते ने काटा...'

फैंस को ऐश्वर्या की हुई चिंता

चोटिल हालत में मां का जन्मदिन मनाने पर लोगों को ऐश्वर्या की चिंता हुई। एक यूजर ने कहा, "सर्जरी के बाद विंग्ड आईलाइनर से खुद को निखारें...रानी!" एक ने उनसे पूछा, "आपके हाथ को क्या हुआ है।" एक ने कहा, "उम्मीद करता हूं कि सर्जरी के बाद सब ठीक हो गया होगा। प्लीज फिल्मों में एक बड़ा कमबैक कीजिए।" इसी तरह लोग उन पर प्यार और फिक्र जाहिर कर रहे हैं।

Aishwarya Abhishek

क्या ऐश्वर्या और अभिषेक के रिश्ते में आई खटास?

ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी में दिक्कत की खबरें काफी समय से सुर्खियों में हैं। कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 के दौरान भी अभिषेक अपनी बीवी के साथ फ्रांस नहीं गये थे, जबकि उनके हाथ में चोट लगी थी। ऐश्वर्या काफी समय से बच्चन परिवार के साथ भी नहीं दिख रही हैं। ऐसे में लोग कयास लगा रहे हैं कि शायद दोनों के बीच कोई तनाव चल रहा है। मगर अभी तक किसी ने भी इस बारे में कोई रिएक्शन नहीं दिया है। 

यह भी पढ़ें- शादी के चंद सालों बाद ही Aishwarya Rai ने बदल दिया था 45 लाख का मंगलसूत्र, बेटी आराध्या की वजह से करना पड़ा चेंज


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.