Move to Jagran APP

आलोचनाओं से घिरे भारतीय क्रिकेटर के सपोर्ट में आए Yuvraj Singh, कहा- T20 World Cup में 'कुछ स्‍पेशल' करेगा

भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर ने आलोचनाओं से घिरे हार्दिक पांड्या का समर्थन किया है। युवराज सिंह ने कहा कि आगामी टी20 वर्ल्‍ड कप में हार्दिक पांड्या से कुछ विशेष आएगा। युवराज सिंह ने कहा कि वो भारत को दोबारा टी20 वर्ल्‍ड कप खिताब जीतते हुए देखना चाहते हैं। रोहित शर्मा के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम अपना पहला मैच 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेलेगी।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Published: Wed, 22 May 2024 05:56 PM (IST)Updated: Wed, 22 May 2024 05:56 PM (IST)
युवराज सिंह ने हार्दिक पांड्या का समर्थन किया (Pic Credit - Yuvraj Singh instagram)

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने हार्दिक पांड्या का समर्थन किया है, जो इस समय आलोचनाओं से घिरे हुए हैं। युवराज सिंह ने कहा कि आगामी टी20 वर्ल्‍ड कप में हार्दिक पांड्या से कुछ विशेष आएगा। भारतीय टीम टी20 वर्ल्‍ड कप में अपने अभियान की शुरुआत 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ करेगी।

टी20 वर्ल्‍ड कप के दूत युवराज सिंह ने भारतीय टीम के बारे में अपनी राय रखी। 2007 टी20 वर्ल्‍ड कप में भारतीय टीम के हीरो युवराज सिंह ने कहा कि वो रोहित शर्मा के नेतृत्‍व वाली टीम को ट्रॉफी उठाते हुए देखना चाहते हैं। भारत ने 2007 के बाद से दोबारा कभी टी20 वर्ल्‍ड कप खिताब नहीं जीता है।

पांड्या का किया समर्थन

बता दें कि मुंबई इंडियंस के कप्‍तान हार्दिक पांड्या इस समय आलोचनाओं से घिरे हुए हैं। हार्दिक पांड्या का प्रदर्शन भी उम्‍मीद के मुताबिक अच्‍छा नहीं रहा। उन्‍होंने 14 मैचों में 216 रन बनाए। युवराज सिंह ने कहा कि हार्दिक पांड्या आगामी टूर्नामेंट में कुछ बेहतरीन प्रदर्शन करके दिखाएंगे।

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: 8 वर्ल्ड कप, 18 साल... युवराज सिंह का ये कारनामा है बेमिसाल, अभी तक नहीं टूटा ये रिकॉर्ड

युवराज सिंह के हवाले से आईसीसी ने कहा, ''अच्‍छी बात यह है कि टीम का चयन हो चुका है। बीसीसीआई चयनकर्ता समिति ने देखा कि कैसे खिलाड़‍ियों ने अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट में प्रदर्शन किया और फिर उनके आईपीएल फॉर्म को देखा। सिर्फ आईपीएल फॉर्म को नहीं देखा।

हार्दिक से धमाकेदार प्रदर्शन की उम्‍मीद

युवराज सिंह ने साथ ही उम्‍मीद जताई कि आगामी टी20 वर्ल्‍ड कप में हार्दिक पांड्या कमाल का प्रदर्शन करेंगे क्‍योंकि वह फिट हैं और उनकी मौजूदगी टीम के लिए अहम हैं।

युवी ने कहा, ''अगर आप सिर्फ आईपीएल के फॉर्म को देखें तो हार्दिक ने अच्‍छा प्रदर्शन नहीं किया। भारत के लिए जो हार्दिक ने किया है, वो उसके बल पर स्‍क्‍वाड में हैं। मेरे ख्‍याल से उनकी गेंदबाजी महत्‍वपूर्ण रहने वाली है। मेरे ख्‍याल से वो विश्‍व कप में कुछ विशेष करेंगे।''

यह भी पढ़ें: 'बहुत खराब इंग्लिश, बोरीवली की गलियों का लड़का...', Rohit Sharma से जब पहली बार मिला भारत का सुपरस्‍टार क्रिकेटर तो कुछ ऐसा सोचा...


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.