Move to Jagran APP

IPL 2024: CSK के स्‍टार खिलाड़ी ने हारने के बाद RCB का उड़ाया मजाक, जब जमकर हुआ बवाल तो कर दिया ऐसा काम

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के स्‍टार खिलाड़ी ने आईपीएल 2024 के एलिमिनेटर मैच में हारने वाली आरसीबी का सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाया। इस खिलाड़ी की इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी देख सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए और जमकर बवाल किया। तब सीएसके के खिलाड़ी ने ऐसा कदम उठाया। बता दें कि आरसीबी को आईपीएल 2024 के एलिमिनेटर मैच में राजस्‍थान रॉयल्‍स के हाथों 4 विकेट की शिकस्‍त मिली।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Published: Thu, 23 May 2024 02:20 PM (IST)Updated: Thu, 23 May 2024 02:20 PM (IST)
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का तुषार देशपांडे ने मजाक उड़ाया (Pic Credit - X)

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का आईपीएल 2026 में लगातार 6 जीत का सिलसिला बुधवार को रुक गया। आईपीएल 2024 के एलिमिनेटर मैच में आरसीबी को राजस्‍थान रॉयल्‍स के हाथों 4 विकेट की शिकस्‍त सहनी पड़ी। इसी के साथ आरसीबी का मौजूदा आईपीएल में सफर समाप्‍त हुआ।

बता दें कि अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में खेले गए मुकाबले में आरसीबी ने पहले बल्‍लेबाजी करके 172/8 का स्‍कोर बनाया। जवाब में राजस्‍थान रॉयल्‍स ने 19 ओवर में 6 विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल किया। आरसीबी की हार दिल तोड़ देने वाली रही क्‍योंकि टीम ने बड़ा चमत्‍कार करते हुए प्‍लेऑफ में एंट्री की थी।

यह भी पढ़ें: IPL 2024: फिर टूटा विराट का सपना, RR से हार के बाद कोहली का आया रिएक्शन; कैमरा में कैद हो गई पूरी घटना

सीएसके के स्‍टार ने उड़ाया मजाक

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के स्‍टार खिलाड़ी तुषार देशपांडे ने इंस्‍टाग्राम पर स्‍टोरी शेयर करके आरसीबी का मजाक उड़ाया। मगर यूजर्स के बवाल करने के बाद उन्‍होंने स्‍टोरी डिलीट कर दी। देशपांडे ने एक स्‍टेशन का फोटो शेयर किया, जिसमें लिखा था बेंगलूरु छावनी (बेंगलूरु कैंट)। इसे यूं भी देखा जा सकता है कि बेंगलुरु नहीं कर सकता।

तुषार देशपांडे की स्‍टोरी पर जमकर बवाल हुआ, जिसके बाद पेसर ने स्‍टोरी डिलीट कर दी। आरसीबी की टीम 17 सीजन में एक बार भी आईपीएल खिताब नहीं जीत पाई है। इस बार टीम ने शुरुआती 8 मैचों के बाद जिस तरह वापसी की, उसने फैंस की उम्‍मीदें जगाई थीं कि टीम बड़ा करिश्‍मा करेगी। मगर ऐसा संभव नहीं हुआ।

राजस्‍थान लगाएगा जोर

राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम अब शुक्रवार को दूसरे क्‍वालीफायर में सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी। आरसीबी को मात देने के बाद संजू सैमसन के नेतृत्‍व वाली राजस्‍थान रॉयल्‍स विश्‍वास से भरी होगी। वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद को पहले क्‍वालीफायर में केकेआर से शिकस्‍त मिली थी। राजस्‍थान और हैदराबाद के बीच भिड़ंत के बाद आईपीएल 2024 को अपना दूसरा फाइनलिस्‍ट मिल जाएगा।

यह भी पढ़ें: 'Virat Kohli को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु छोड़ने की जरुरत, वो IPL ट्रॉफी जीतने का हकदार', पूर्व साथी ने दिया बोल्‍ड सुझाव


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.