Move to Jagran APP

SRH vs RR Qualifier-2: आदत से मजबूर हैं ट्रेंट बोल्ट, राजस्थान के खिलाफ भी नहीं माने, बिगाड़ दिया काम

अभिषेक पहले ही ओवर में आउट हो गए। उनकी तूफानी बल्लेबाजी का अंत हो गया। ये अंत बोल्ट ने ही किया। बाएं हाथ के गेंदबाज बोल्ट आईपीएल में पहले ओवर में विकेट लेने के लिए जाने जाते हैं। इस मैच में भी उन्होंने यही काम किया। बोल्ट ने इसके बाद भी राजस्थान को आराम नहीं करने दिया और उसके दो बड़े विकेट पांचवें ओवर में गिरा दिए।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Published: Fri, 24 May 2024 08:31 PM (IST)Updated: Fri, 24 May 2024 08:31 PM (IST)
ट्रेंट बोल्ट ने हैदराबाद को पहले ही ओवर में दिया बड़ा झटका

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। अभिषेक शर्मा सनराइजर्स हैदराबाद की बल्लेबाजी की अहम कड़ी हैं। हेड और उनकी जोड़ी ने हैदराबाद को तूफानी शुरुआत दी है। कई मैच जिताए हैं। इस सीजन तो ये जोड़ी जमकर चली है। दूसरे क्वालिफायर में भी यही उम्मीद थी। राजस्थान के सामने अभिषेक ने शानदार शुरुआत की। राजस्थान के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट के सामने उन्हें अपना रंग दिखाया लेकिन फिर बोल्ट ने वही किया जो काम वो आईपीएल में सबसे ज्यादा बार कर चुके हैं।

अभिषेक पहले ही ओवर में आउट हो गए। उनकी तूफानी बल्लेबाजी का अंत हो गया। ये अंत बोल्ट ने ही किया। बाएं हाथ के गेंदबाज बोल्ट आईपीएल में पहले ओवर में विकेट लेने के लिए जाने जाते हैं। इस मैच में भी उन्होंने यही काम किया और राजस्थान का काम बिगाड़ते हुए उसे अच्छी शुरुआत नहीं करने दी। 

यह भी पढ़ें- 'मैं मिताली राज से शादी कर रहा हूं...' Shikhar Dhawan ने किया बड़ा खुलासा, जानिए क्या है पूरा मामला

ऐसा रहा पहला ओवर

अभिषेक ने पहले ओवर की तीसरी गेंद पर छक्का मारा था। दूसरी ही गेंद पर उन्होंने बोल्ट पर चौका मार दिया। अगली गेंद पर उन्होंने दो रन लिए। आखिरी गेंद पर बोल्ट वो काम कर गए जिसके लिए वो जाने जाते हैं। आखिरी गेंद पर उन्होंने अभिषेक शर्मा को कवर्स पर टॉम काडमोर के हाथों कैच कर दिया। अभिषेक ने पांच गेंदों पर 12 रन बनाए।

पहले ओवर के बादशाह

बोल्ट के नाम आईपीएल में पहले ओवर में सबसे ज्यादा विकेट हैं। अभिषेक का विकेट लेकर बोल्ट ने पहले ओवर में अपने विकेटों की संख्या को 29 कर दिया है। उनसे आगे इस मामले में हैदराबाद की तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार हैं। भुवनेश्वर ने पहले आईपीएल में पहले ओवर में कुल 27 विकेट लिए हैं। बोल्ट ने फिर हैदराबाद को पांचवें ओवर में दो डबल झटके दिए। उन्होंने इस ओवर में राहुल त्रिपाठी और एडेन मार्करम को आउट किया जिसमें हैदराबाद की बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी।

यह भी पढ़ें- RCB के बाहर होने के बाद Virat Kohli का पहला बयान, वायरल हो गई पोस्ट; फैंस हो गए दिवाने


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.