Move to Jagran APP

IPL 2024: Virat Kohli हो या ग्‍लेन मैक्‍सवेल, हार के बाद ऐसा रहा खिलाड़‍ियों का रिएक्‍शन, RCB के ड्रेसिंग रूम का वीडियो आया सामने

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को बुधवार को आईपीएल 2024 के एलिमिनेटर मैच में शिकस्‍त मिली। आरसीबी का मौजूदा सीजन में सफर समाप्‍त हुआ। आरसीबी की हार के बाद ड्रेसिंग रूम का वीडियो सामने आया जिसमें विराट कोहली सहित अन्‍य खिलाड़ी बेहद निराश नजर आए। बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को राजस्‍थान रॉयल्‍स के हाथों 4 विकेट की शिकस्‍त सहनी पड़ी।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Published: Thu, 23 May 2024 04:30 PM (IST)Updated: Thu, 23 May 2024 04:30 PM (IST)
आरसीबी के ड्रेसिंग रूम का वीडियो सामने आया (Pic Credit- X)

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिताब जीतने के अरमान एक बार फिर टूट गए। आरसीबी को बुधवार को आईपीएल 2024 के एलिमिनेटर मैच में राजस्‍थान रॉयल्‍स के हाथों 4 विकेट की शिकस्‍त सहनी पड़ी। आरसीबी की हार के बाद ड्रेसिंग रूम का वीडियो सामने आया।

इस वीडियो में नजर आ रहा है कि विराट कोहली सहित टीम के अन्‍य खिलाड़ी बेहद निराश हैं। हालांकि, विराट कोहली ने ड्रेसिंग रूम में खिलाड़‍ियों का हौसला बढ़ाने की कोशिश की। उन्‍होंने कहा कि सीजन के पहले हाफ में हमारा प्रदर्शन अच्‍छा नहीं था, लेकिन जिस तरह टीम ने वापसी की, उसे लंबे समय तक याद रखा जाएगा।

विराट कोहली का बयान

ईमानदारी से कहूं तो सीजन के पहले हाफ में हमारा प्रदर्शन बेहद खराब रहा। क्रिकेटर्स के रूप में हमारा जो स्‍तर है, हम उम्‍मीदों पर खरे नहीं उतरे। फिर हमने खुद को अभिव्‍यक्‍त करना शुरू किया। अपने आत्‍म-सम्‍मान के लिए खेले। हमारा विश्‍वास लौटा। जिस तरह चीजें बदली और हमने क्‍वालीफाई किया, वो विशेष है। यह ऐसी चीज है, जिसे मैं याद रखूंगा क्‍योंकि इसमें लड़कों की काफी मेहनत लगती है।

विराट कोहली ने फैंस का शुक्रियाअदा किया, जिन्‍होंने लगातार टीम का समर्थन किया और पूरे देश में बड़ी संख्‍या में समर्थन करने के लिए स्‍टेडियम में पहुंचे। फिर द‍िनेश कार्तिक ने कहा कि इस साल लग रहा था कि ट्रॉफी जीतेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। कार्तिक ने साथ ही कहा कि दूसरी पारी में ओस आ गई, जिससे बल्‍लेबाजी आसान हो गई थी।

यह भी पढ़ें: IPL 2024: फिर टूटा विराट का सपना, RR से हार के बाद कोहली का आया रिएक्शन; कैमरा में कैद हो गई पूरी घटना

दिनेश कार्तिक का बयान

खेल में कोई परियों की कहानी जैसा अंत नहीं होता। जब आपके पक्ष में चीजें नहीं हो, तो हमेशा मुश्किल होती है। यह वो ही दिन था। चूकि शाम के मैच हैं तो ओस आई और दूसरी पारी में बैटिंग आसान हो गई। मगर हमने जिस तरह की लड़ाई की, उस पर गर्व है। कुछ विशेष करने का विश्‍वास मायने रखता है। आरसीबी का सीजन अच्‍छा रहा। हमें अपने आप पर गर्व है और उम्‍मीद है कि फैंस को भी गर्व होगा।

मैच का हाल

बता दें कि अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में खेले गए मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने पहले बल्‍लेबाजी करके 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 172 रन बनाए। जवाब में राजस्‍थान रॉयल्‍स ने 19 ओवर में 6 विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल किया। अब राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम दूसरे क्‍वालीफायर में सनराजइर्स हैदराबाद से भिड़ेगी। यह मुकाबला शुक्रवार को चेन्‍नई के एमए चिदंबरम स्‍टेडियम में खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें: 'Virat Kohli को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु छोड़ने की जरुरत, वो IPL ट्रॉफी जीतने का हकदार', पूर्व साथी ने दिया बोल्‍ड सुझाव


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.