Move to Jagran APP

IPL 2024: खराब मौसम के बीच फंसे कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाड़ी, चार्टर फ्लाइट को कोलकाता के बजाय गुवाहाटी मोड़ा गया

IPL 2024 कोलकाता नाइटराइडर्स की चार्टर फ्लाइट को खराब मौसम के कारण गुवाहाटी की ओर मोड़ दिया गया। केकेआर प्रबंधन की ओर से गुवाहाटी एयरपोर्ट पर विमान की लैंडिंग की जानकारी दी गई। कोलकाता व आसपास के जिलों में आंधी-तूफान के साथ बारिश शुरू होने के कारण विमान का रुख गुवाहाटी की ओर मोड़ दिया गया। केकेआर अपना अगला मैच मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगा।

By Jagran News Edited By: Abhishek Nigam Published: Tue, 07 May 2024 08:57 AM (IST)Updated: Tue, 07 May 2024 08:57 AM (IST)
कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ फ्लाइट में बैठे हुए (Pic Credit- KKR X)

राज्य ब्यूरो, जागरण, कोलकाता। सोमवार शाम कोलकाता आ रही कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) की चार्टर फ्लाइट को खराब मौसम के कारण गुवाहाटी की ओर मोड़ दिया गया। केकेआर प्रबंधन की ओर से गुवाहाटी एयरपोर्ट पर विमान की लैंडिंग की जानकारी दी गई।

loksabha election banner

कोलकाता टीम को लेकर विमान ने सोमवार शाम 5.45 बजे लखनऊ से कोलकाता के लिए उड़ान भरी थी। विमान के शाम 7.25 बजे कोलकाता एयरपोर्ट पहुंचने की बात थी लेकिन शाम को कोलकाता व आसपास के जिलों में आंधी-तूफान के साथ बारिश शुरू होने के कारण विमान का रुख गुवाहाटी की ओर मोड़ दिया गया। मालूम हो कि कोलकाता का 11 मई को ईडन गार्डेंस स्टेडियम में मुंबई से मुकाबला है।

पता हो कि कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम इस समय आईपीएल 2024 की प्‍वाइंट्स टेबल में शीर्ष स्‍थान पर जमी हुई है। केकेआर ने अपने पिछले मैच में लखनऊ सुपरजायंट्स को 98 रन के विशाल अंतर से मात दी थी। श्रेयस अय्यर के नेतृत्‍व वाली केकेआर ने अब तक 11 मैचों में 8 जीत दर्ज की और वो प्‍लेऑफ में क्‍वालीफाई करने के बेहद करीब है।

बता दें कि लखनऊ के इकाना स्‍टेडियम में खेले गए मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स ने पहले बल्‍लेबाजी करके निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 235 रन बनाए थे। केकेआर ने लखनऊ के खिलाफ सबसे बड़ा आईपीएल स्‍कोर बनाने का रिकॉर्ड अपने नाम किया। लक्ष्‍य का पीछा करते हुए लखनऊ सुपरजायंट्स के खस्‍ता हाल हुए और पूरी टीम 16.1 ओवर में 137 रन पर ऑलआउट हो गई।

यह भी पढ़ें: हंसते क्यों नहीं हैं सुनील नरेन? KKR के खिलाड़ियों ने खोले हैरानी भरे राज, देखें Video

यह भी पढ़ें: केकेआर के कप्‍तान Shreyas Iyer ने लगातार गंवाया छठा टॉस, ड्रेसिंग रूम में मचे हड़कंप का किया खुलासा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.