Move to Jagran APP

पांच बच्चों की मां 18 साल छोटे युवक से लगा बैठी दिल, फिर उठाया ये कदम

एक गांव में 48 वर्षीय पांच बच्चों की मां को प्रेम का ऐसा रोग चढ़ा कि बेटे और पोते को छोड़कर अपने से करीब 18 साल छोटे प्रेमी संग नई दुनियां बसाने को निकल गई।

By BhanuEdited By: Published: Tue, 25 Oct 2016 12:55 PM (IST)Updated: Sat, 05 Nov 2016 09:48 PM (IST)
पांच बच्चों की मां 18 साल छोटे युवक से लगा बैठी दिल, फिर उठाया ये कदम

नानकमत्ता, उधमसिंह नगर [जेएनएन]: प्रेम कब परवान चढ़ जाए यह कहा नहीं जा सकता है। नानकमत्ता क्षेत्र में ऐसा ही एक मामला सामने आया। एक गांव में 48 वर्षीय पांच बच्चों की मां को प्रेम का ऐसा रोग चढ़ा कि बेटे और पोते को छोड़कर अपने से करीब 18 साल छोटे प्रेमी संग नई दुनियां बसाने को निकल गई। अब महिला का पति ने उसे तलाशने के लिए थाने में गुहार लगाई है।
गांव की इस महिला को करीब दो साल पहले इसी गांव के एक व्यक्ति से प्रेम हो गया। उक्त व्यक्ति भी शादीशुदा है। उसकी उम्र 30 साल है और वह एक बेटी का पिता भी है। वहीं, महिला के पांच बच्चों में एक बेटे की शादी हो रखी है और उसका एक पोता भी है।

loksabha election banner

पढ़ें-बेटे का जन्मदिन मना गांव से लौटा परिवार, ताला खोलते ही पत्नी की निकली चीख
महिला के गांव के व्यक्ति से प्रेम संबंधों का जब उसके पति और बेटों को पता चला तो शुरूआत में वह इसे छिपाती रही। बाद में महिला प्रेमी संग जाने की जिद कर बैठी। इससे पूरा परिवार सकते में आ गया।

पढ़ें-नर्स पर आया मरीज का दिल, दवा देने कमरे में आई तो करने लगा ऐसी हरकत
सामाजिक लोकलाज व मर्यादा का भय भी इस महिला को नहीं रहा और न ही उसके प्रेमी को। गत शाम दोनों मौका देखकर गांव से भाग गए। महिला का पति नानकमत्ता थाने में पहुंचा और उसने पत्नी के प्रेमी के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं पुलिस का कहना है कि दोनों को तलाशने का प्रयास किया जा रहा है।
पढ़ें:-धर्म की दीवार तोड़ कहां गए प्रेम दिवाने, गांव पहुंचा थाने
पढ़ें:-दुल्हन की 'अग्निपरीक्षा' के चक्कर में दूल्हा पहुंच गया जेल

पढ़ें-कलयुगी मां ने तीन दिन की बच्ची को टोकरी में रखकर पुल के नीचे छोड़ा, जब बच्ची रोने लगी तब...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.