Move to Jagran APP

'उसकी शादी हो गई तो मेरा दिल टूट गया' लिखकर जिंदगी छोड़ गया युवक

सुसाइड नोट में उसने लिखा कि मैं ऐसी चीज की खोज में जा रहा हूं, जो मेरी नहीं हो सकी। मैं उससे बहुत प्यार करता हूं। जब मुझे पता चला कि उसकी शादी हो गई है तो मेरा दिल टूट गया।

By gaurav kalaEdited By: Published: Wed, 29 Jun 2016 10:21 AM (IST)Updated: Thu, 30 Jun 2016 05:30 AM (IST)
'उसकी शादी हो गई तो मेरा दिल टूट गया' लिखकर जिंदगी छोड़ गया युवक

रुद्रपुर, नैनीताल, [जेएनएन] : रुद्रपुर में प्रेमिका की शादी कहीं और तय होना युवक को इतना नागवार गुजरा कि उसने अपनी जीवनलीला समाप्त कर दी। मरने से पहले उसने प्रेमिका के नाम एक मार्मिक पत्र भी लिखा है।
अल्मोड़ा के दन्या निवासी खीमानंद जोशी (22) पुत्र भुवन चंद्र जोशी डेढ़ साल पहले सिडकुल की एक फैक्ट्री में काम करता था। इसके बाद वह अपने गांव चला गया। एक सप्ताह पहले वह रुद्रपुर आया। पुलिस के अनुसार कल शाम वह ट्रांजिट कैंप स्थित अपने दोस्त पुनीत के कमरे में गया। पुनीत उस समय कमरे पर नहीं था। वह बाथरूम में गया और जहरीले पदार्थ को सेवन कर लिया।

prime article banner

पढ़ें:-प्रेमिका ने शादी से किया इन्कार, प्रेमी ने उठाया खतरनाक कदम
शाम करीब सात बजे पुनीत कमरे में पहुंचा तो बाथरूम में खीमानंद मृत पड़ा था। उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर आवास विकास चौकी इंचार्ज ललित मोहन जोशी मौके पर पहुंचे। उसकी तलाशी ली तो उसके पास से पुलिस को सुसाइड नोट मिला।

पढ़ें-पहले बच्चों को दूध में दिया जहर, फिर खुद पिया, कारण सुनकर चौक जाएंगे आप

यह लिखा सुसाइड नोट में
चौकी प्रभारी ने बताया कि सुसाइड नोट में उसने लिखा कि मैं ऐसी चीज की खोज में जा रहा हूं, जो मेरी नहीं हो सकी। मैं उससे बहुत प्यार करता हूं। जब मुझे पता चला कि उसकी शादी हो गई है तो मेरा दिल टूट गया।
सुसाइड नोट में आगे लिखा है कि मैं जहर खा रहा हूं। उसे खोजने का प्रयास मत करना।
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। चौकी प्रभारी ललित मोहन जोशी ने बताया कि मामले की सूचना उसके परिजनों को दे दी गई है।

पढ़ें- भाई की मौत के बाद से बदहवाश बहन ने उठाया ये खौफनाक कदम...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK