Move to Jagran APP

उत्‍तराखंड सरकार ने विनोद शर्मा को दी गढ़वाल आयुक्‍त की जिम्‍मेदारी

उत्‍तराखंड शासन ने सचिव गृह, सूचना व महानिदेशक सूचना विनोद शर्मा को वर्तमान पदों के साथ ही आयुक्त गढ़वाल मंडल का पदभार सौंपा है।

By gaurav kalaEdited By: Published: Mon, 19 Sep 2016 09:01 PM (IST)Updated: Mon, 19 Sep 2016 09:04 PM (IST)
उत्‍तराखंड सरकार ने विनोद शर्मा को दी गढ़वाल आयुक्‍त की जिम्‍मेदारी

देहरादून, [राज्य ब्यूरो]: उत्तराखंड शासन ने सचिव गृह, सूचना व महानिदेशक सूचना विनोद शर्मा को वर्तमान पदों के साथ ही आयुक्त गढ़वाल मंडल का पदभार सौंपा है। इस पद पर तैनात सीएस नपलच्याल को आयुक्त कुमाऊं मंडल की जिम्मेदारी सौंपी गई है। उनसे अन्य दायित्व वापस ले लिए गए हैं। कुमाऊं में आयुक्त का पद काफी लंबे समय से रिक्त चल रहा था।
सोमवार को शासन की ओर से इस संबंध में आदेश जारी किए गए। माना जा रहा है कि अगले एक दो दिनों में शासन व जिलों में बंपर तबादले हो सकते हैं। आयुक्त गढ़वाल के पद पर तैनात विनोद शर्मा ने पीसीएस अधिकारी के रूप में वर्ष 1982 से 2002 तक संयुक्त उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के विभिन्न जिलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य किया है। 2002 के बाद वे अपर सचिव व फिर सचिव के रूप में विभिन्न अहम विभाग संभाल चुके हैं।

loksabha election banner

पढ़ें: उत्तराखंड: भाजपा के प्रहार पर कांग्रेस का पलटवार

पढ़ें: उत्तराखंड: कांग्रेस अध्यक्ष किशोर उपाध्याय का पीडीएफ पर हमला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.