Move to Jagran APP

Champawat: इंसानियत शर्मसार! मानसिक रूप से कमजोर युवती को बनाया हवस का शिकार, पेट दर्द होने पर...

Champawat उत्तराखंड के चंपावत में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। वहशी युवक ने अपने पड़ोस में रहने वाली मानसिक रूप से कमजोर युवती से दुष्कर्म कर उसे गर्भवती बना दिया। स्वजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। परिजन इस मामले के बाद से ही सदमे में है।

By ganesh pandey Edited By: Swati Singh Published: Tue, 20 Feb 2024 03:32 PM (IST)Updated: Tue, 20 Feb 2024 03:32 PM (IST)
इंसानियत शर्मसार! मानसिक रूप से कमजोर युवती को बनाया हवस का शिकार

संवाद सहयोगी, लोहाघाट। पाटी ब्लाक के एक गांव से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। कामांध और वहशी युवक ने अपने पड़ोस में रहने वाली मानसिक रूप से कमजोर युवती से दुष्कर्म कर उसे गर्भवती बना दिया। स्वजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

पाटी ब्लाक के रीठा साहिब क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली मानसिक रूप से कमजोर युवती को पड़ोस में रहने वाले युवक ने हवस का शिकार बना डाला। युवती के गर्भवती होने की जानकारी स्वजनों को तब हुई जब उसने पेट में दर्द होने की शिकायत की।

अस्पताल में खुली पोल

दर्द तेज होने पर स्वजन उसे अस्पताल लेकर गए। जहां जांच के बाद पता चला कि युवती के पेट में पांच माह का गर्भ पल रहा है। युवती के गर्भवती होने का पता चलने पर परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। स्वजनों ने रीठा साहिब थाने में पहुंचकर आरोपित युवक के विरुद्ध तहरीर दी।

आईपीसी की धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज

रीठा साहिब थाने के एसओ प्रताप सिंह नेगी ने बताया कि युवती के स्वजनों की तहरीर के आधार पर आरोपित के विरुद्ध आईपीसी की धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच एसआई राधिका भंडारी को सौंपी गई है। शीघ्र आरोपित को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.