Move to Jagran APP

हाथों में तख्तियां और बोले, वी वांट जस्टिस

संवादसूत्र, कपकोट/गरुड़ : द¨रदगी का शिकार बनी बिटिया को न्याय दिलाए जाने की मांग को लेकर कपकोट और भरा

By Edited By: Published: Fri, 28 Nov 2014 10:53 PM (IST)Updated: Fri, 28 Nov 2014 10:53 PM (IST)
हाथों में तख्तियां और बोले, वी वांट जस्टिस

संवादसूत्र, कपकोट/गरुड़ : द¨रदगी का शिकार बनी बिटिया को न्याय दिलाए जाने की मांग को लेकर कपकोट और भराड़ी बाजार पूर्ण रूप से बंद रहे। कपकोट महाविद्यालय के छात्रों ने स्कूल कालेज बंद कराने के बाद जोरदार प्रदर्शन किया। उधर गरुड़ में विभिन्न संगठनों के लोगों ने लाडली को श्रद्धांजलि दी और कंट्रीवाइड स्कूल के बच्चों ने हाथों में तख्तियां लेकर वी वांट जस्टिस के नारे लगाते हुए रैली निकाली।

loksabha election banner

बिटिया के दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर कपकोट और भराड़ी बाजार सुबह से ही बंद रहे। चाय व फड़ खोखे वालों ने भी बंद को पूरा समर्थन दिया। महाविद्यालय के छात्रों ने कालेज और स्कूल बंद कराए। इसके बाद महाविद्यालय के छात्र संघ अध्यक्ष सहित सभी पदाधिकारियों के नेतृत्व में विशाल जुलूस निकालकर जोरदार प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शनकारी छात्रों ने बिटिया के साथ द¨रदगी करने वालों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की। बाद में एक शोक सभा का आयोजन कर मृत बिटिया को भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई। इस मौके पर छात्र संघ पदाधिकारियों के साथ ही कपकोट व्यापार मंडल के अध्यक्ष तारा सिंह कपकोटी, भराड़ी के अध्यक्ष हिम्मत सिंह ऐठानी, किशन सिंह बाफिला, केदार जोशी, बिशन सिंह गड़िया, ईश्वर दत्त जोशी, सुंदर बिष्ट आदि लोग मौजूद थे।

गरुड़ : मासूम बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म व हत्या के दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग को लेकर कंट्रीवाइड पब्लिक स्कूल के बच्चों ने गरुड़ में वी वांट जस्टिस के नारों के साथ रैली निकाली। इसके अलावा विभिन्न संगठनों ने मासूम को श्रद्धांजलि दी।

गांधी चबूतरे पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए भाजपा के जिला महामंत्री शिव सिंह बिष्ट ने कहा कि इस जघन्य हत्याकांड से देवभूमि कलंकित हुई है। प्रदेश में कानून व्यवस्था चौपट है। कह कि प्रदेश सरकार को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए। भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष देवकीनंदन जोशी ने कहा कि इस प्रकार के जघन्य अपराधों के लिए ठोस कानून बनना चाहिए। भाजपा के अलावा भाजयुमो, युवा क्रांतिकारी संगठन, व्यापार संघ, बजरंग दल, विहिप, अभाविप ने नन्हीं लाडली को नम आंखों से श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर हरीश रावत, नवीन खोलिया, भुवन जोशी, किशन बोरा, अभय नेगी, अनिल पांडे, रोहित थायत, दीपक खुल्वे, व्यापार संघ अध्यक्ष कैलाश बोरा, मोहनदा, दीवान नेगी, कैलाश जोशी, गिरीश बाबा, हरीश जोशी, अखिल जोशी, चंद्रशेखर बड़सीला, घनश्याम जोशी, सुनील दोसाद, नवीन ममगई, देवेंद्र गोस्वामी आदि मौजूद थे। इसके अलावा गागरीगोल, घांघली व डंगोली में भी स्कूली बच्चों ने रैलियां निकालकर लाडली के हत्यारों को कड़ी सजा देने की मांग उठाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.