Move to Jagran APP

अमरोहा में नेशनल हाईवे पर बैंक प्रबंधक से लाखों की लूट

बैंक प्रबंधक को परिवार सहित बंधक बनाकर बदमाशों ने लूट लिया। गजरौला में नेशनल हाईवे पर पुलिस के इकबाल को रौंदते हुए बदमाश स्कार्पियो, 54 हजार रुपये और आभूषण ले गए।

By Ashish MishraEdited By: Published: Thu, 01 Dec 2016 07:19 PM (IST)Updated: Fri, 02 Dec 2016 11:22 AM (IST)
अमरोहा में नेशनल हाईवे पर बैंक प्रबंधक से लाखों की लूट

अमरोहा (जेएनएन)। उत्तराखंड के काठगोदाम से नोएडा लौट रहे बैंक प्रबंधक को परिवार सहित बंधक बनाकर बदमाशों ने लूट लिया। गजरौला में नेशनल हाईवे पर पुलिस के इकबाल को रौंदते हुए बदमाश स्कार्पियो, 54 हजार रुपये और आभूषण ले गए।
नोएडा सेक्टर बीस के बी-25, जी-एफ निवासी नरेंद्र मीणा वहीं की ओरियंटल बैंक आफ कॉमर्स शाखा में प्रबंधक हैं। बुधवार देर रात वह पत्नी गुंजन मीणा व पुत्र लवांश के साथ स्कार्पियो से उत्तराखंड के काठगोदाम क्षेत्र में रिश्तेदारी के विवाह समारोह में शामिल होकर घर लौट रहे थे। हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र में टोल प्लाजा के समीप होटल गढ़ प्लाजा पर खाना खाने के बाद रात एक बजे वे नोएडा के लिए चले। दस किमी बाद पीछे से ओवरटेक कर स्विफ्ट कार सवार चार बदमाशों ने रोक लिया और तीन उनकी स्कार्पियों में बैठ गए। गढ़ चौपला से यू टर्न लेकर बदमाश पूरे परिवार को बंधक बनाकर गजरौला की तरफ चल पड़े।

loksabha election banner

रास्ते में 54 हजार रुपये, मोबाइल, दो टैबलेट, पत्नी का सोने का मंगलसूत्र, सोने की तीन अंगूठी आदि लूट लिए। गजरौला सीमा के गांव ख्यालीपुर ढाल पर पुत्र समेत दंपती को धकेलकर बदमाश उनकी स्कार्पियो लेकर भाग गए। बैंक प्रबंधक ने हाइवे से सटे ख्यालीपुर के ग्रामीणों से किसी तरह संपर्क साधकर 100 नंबर पर पुलिस कंट्रोल को सूचना दी। पुलिस ने पीडितों से पूछताछ के बाद हाईवे की पुलिस चौकियों व थानों को सूचना दी। शुरूआत में पुलिस ने घटना को गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र का बताते हुए टरकाने की कोशिश की, लेकिन बाद में तहरीर लेकर चार अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

-डॉ.एस एस चनपप्पा, एसपी अमरोहा
हाईवे पर वारदात हुई है। हापुड सीमा के गढ़ प्लाजा से आठ किमी दूर ओवरटेक करके स्विफ्ट कार सवार चार बदमाश लूटकर पीडि़तों को गजरौला क्षेत्र में उतार कर भाग गए। रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस टीमें सुराग लगा रही हैं।

पढ़ें- जनता को परेशान कर रही है बैंकों और एटीएम पर कैश की भारी कमी

पढ़ें- हमने पांच जवानों के बदले पाकिस्तान के सौ मारे थे: मुलायम

पढ़ें- मेट्रो ट्रायल में आमंत्रण को लेकर भाजपा और सपा आमने- सामने

पढ़ें- शादीशुदा महिला का गैर पुरुष से लिव इन रिलेशन अवैध : हाईकोर्ट

पढ़ें- Metro Trial Run : सपनों की मेट्रो के मुसाफिर मुख्यमंत्री अखिलेश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.