Move to Jagran APP

लखनऊ के हाई सिक्योरिटी जोन में नशे में धुत लड़कियों का हंगामा

अखिलेश यादव के सरकारी आवास के पास नशे में धुत दो लड़कियों ने कल दिन में करीब आधा घंटा तक हाई वोल्टेज ड्रामा किया।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Thu, 23 Jun 2016 05:12 PM (IST)Updated: Fri, 24 Jun 2016 10:32 AM (IST)

लखनऊ (जेएनएन)। प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के सरकारी आवास के पास नशे में धुत दो लड़कियों ने कल दिन में करीब आधा घंटा तक हाई वोल्टेज ड्रामा किया। इस दौरान दोनों ब्वायफ्रेंड को लेकर अपशब्दों का प्रयोग कर रही थीं।

loksabha election banner

लखनऊ के गौतम पल्ली थाना क्षेत्र के विक्रमादित्य मार्ग पर कल दिन में बीच सड़क नशे में धुत लड़कियों का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला हैं।

यह भी पढ़ें- लखनऊ के जिंगोक्लब में नशे में धुत युवतियों का हंगामा

हंगामा करने वाली लड़की का आरोप है कि उसकी फ्रेंड ने पहले उसे धोखे से कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर पिला दी, फिर रात भर उसे अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ छोड़ दिया।लड़की के ब्वॉयफ्रेंड ने रात भर उसके साथ अश्लील हरकत की। अब तो मैं कहीं भी मुंह दिखाने लायक नहीं हूं। मैं तो सुसाइड करने जा रही हं, पर यह मुझे रोक रही है। कह रही है एक बार और मेरे ब्याय फ्रेंड के पास जाओ।

यह भी पढ़ें- हवालात में पहुंचीं मंडप में जाने की तैयारी कर रही युवतियां

लड़की ने कहा कि इसने मुझे धोखे से कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर शराब पिलाई और रात भर अपने ब्वाय फ्रेंड के के साथ रखा। जिसे मैं भाई कहती थी उसने मेरे साथ रात भर गलत काम किया। यह भी वहां पर बैठकर रात भर गलत काम देखती रही।हो सकता हो, इसने रिकार्डिंग भी कर ली हो। अब मैं मुंह दिखाने लायक नहीं रह गई हूं मैं सुसाइड करने जा रही हूं। यह मेरी फ्रेंड नहीं दुश्मन है। इस पर मैंने भरोसा किया और इसने मेरे साथ रात भर यह गलत काम करवाया जो मैने कभी सोचा नहीं था।

यह भी पढ़ें- आजमगढ़ में बेटी की पुलिस से गुहार- मां करवाना चाहती है धंधा

कल दिन में घंटों चले ड्रामे को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह दोनों को समझाकर मामला शांत कराया। लाल सूट पहने लड़की ने गुस्से में स्कूटी पर बैठी अपनी सहेली से बीच सड़क पर मारपीट की। दोनों नशे में धुत थीं और भीड़ को इस मामले में जज बनाकर अपनी-अपनी बात कह रही थीं। नशे में धुत दोनों काफी लडख़ड़ा रही थीं।

यह भी पढ़ें- टीचर ने किशोरी को बनाया हवस का शिकार, गैंगरेप में ब्वॉयफ्रेंड भी शामिल

मामला लखनऊ के गौतमपल्ली थाना क्षेत्र का हैं। एक लड़की नशे में चिल्ला रही थी कि तुमने अपने ब्वाय फ्रेंड के साथ मिलकर मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी। उसने पूरी रात मेरे साथ गलत काम किया। बीच सड़क नशे में धुत लड़कियों खूब हंगामा किया। घंटों चले इस ड्रामे को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह दोनों को समझाकर मामला शांत कराया।

लड़की को समझाकर भेज घर

पुलिस ने दोनों लड़कियों को समझाकर घर भेज दिया। घंटों चले हंगामे के दौरान सड़क पर जाम लग गया, जिसे पुलिस ने काफी देर बाद दुरूस्त करवाया। पुलिस के मुताबिक, दोनों लड़कियां नशे में धुत थीं।

शराब के नशे में पुलिस से की लड़ाई

मौके पर पहुंची पुलिस के साथ कोई भी महिला पुलिस नहीं थी। इस दौरान लाल सूट पहने लड़की गुस्से में आकर सिपाही से भी उलझ गई और फ्रेंड की धुनाई करने लगी। इस दौरान पुलिस मूकदर्शक बनी खड़ी रही।

यह भी पढ़ें- लड़कियों के शरीर का यह हिस्सा सबसे पहले देखते हैं लड़के

उधर, गौतमपल्ली पुलिस का कहना है कि कई बार फोन करके महिला थाने को सूचना दी गई, लेकिन महिला पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। गौतमपल्ली थाना प्रभारी सुरेंद्र कटियार ने बताया लड़कियां नशे में धुत थीं। किसी ने लिखित में कोई शिकायत नहीं दी है, दोनों लड़कियों को घर भेज दिया गया है।

दोनों लड़कियां नशे में धुत थीं : एसएसपी

एसएसपी की जानकारी में मामला एसएसपी मंजिल सैनी ने कहा कि दोनों लड़कियां नशे में धुत थीं। इन दोनों के परिवार के लोगों को बुलाकर उन्हें घर भेज दिया गया है। अगर किसी भी ओर से कोई शिकायत आती है तो मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.