Move to Jagran APP

धर्मांतरण के बाद युवती से सामूहिक दुष्कर्म

लखनऊ। बरेली की एक लड़की को अलीगढ़ के युवक ने प्रेमजाल में फंसाकर उसकी अश्लील फिल्म बनाकर उ

By Edited By: Published: Thu, 27 Nov 2014 10:20 AM (IST)Updated: Thu, 27 Nov 2014 10:20 AM (IST)
धर्मांतरण के बाद युवती से सामूहिक दुष्कर्म

लखनऊ। बरेली की एक लड़की को अलीगढ़ के युवक ने प्रेमजाल में फंसाकर उसकी अश्लील फिल्म बनाकर उसका धर्मांतरण कराया। फिर विवाह कर लिया, लड़की को जब उसकी हकीकत पता चली तब युवक के घर के दो लोगों ने युवती के साथ सामूहिक दुराचार किया। उसे डेढ़ साल तक बंधक बनाए रखा। किसी तरह युवती द¨रदों के चंगुल से छूटी तो बरेली पहुंचकर एसएसपी कार्यालय में इसकी शिकायत की। एसएसपी के आदेश के बाद सीओ तृतीय मामले की जांच कर रहे हैं।

loksabha election banner

बरेली के बारादरी के बंजरिया क्षेत्र की 20 वर्षीय युवती की करीब दो वर्ष पहले एक धर्मस्थल पर अलीगढ़ के युवक से मुलाकात हुई थी। तब युवक ने अपना नाम इमरान बताया। कुछ दिन बाद में दोनों की दोस्ती में प्यार में बदल गई। इमरान ने युवती को शादी का झांसा दिया और परिवार के लोगों से मिलाने के बहाने अलीगढ़ ले गया। वहां पर एक होटल में कई दिनों तक उसके साथ युवती की अस्मत से खेलता रहा। इसके बाद गाजियाबाद ले जाकर वहां पर भी होटल में युवती के साथ रंगरेलियां मनाईं। इसी बीच उसने नशीला पदार्थ खिलाकर इस युवती की अश्लील क्लिपिंग बना ली। दस दिन बाद उसे फिर अलीगढ़ ले गया और युवती का जबरन धर्मातरण कराकर उसका नाम बदल दिया। इसके बाद कोर्ट मैरिज की।

तब युवती को पता चला कि युवक ने धर्म छिपा लिया था। उसका असली नाम रोहिताश है और वह अलीगढ़ के अकराबाद के साहगढ़ का रहने वाला है। युवक के घर पर युवती ने जब इसका विरोध किया तो उसके परिवार के दो लोगों ने युवती को जबरन नशीला पदार्थ पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। तमंचे के बल पर उसे घर में बंधक बनाए रखा। उससे जान से मारने की धमकी देते रहे। करीब तीन माह पहले युवती को एक बेटा हुआ तो युवक और उसके परिवार के लोगों को विश्वास हो गया कि युवती अब कहीं नहीं जाएगी। बीते सप्ताह इस युवती को मौका मिल गया और वह भागकर किसी तरह बरेली आ गई। उसने अपने परिवारवालों को सारी स्थिति से अवगत कराया। मंगलवार को घरवाले उसे एसएसपी कार्यालय पहुंचे। अब एसएसपी बरेली ने मामले की जांच सीओ तृतीय को सौंपते हुए आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के लिए कहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.