PreviousNext

गंगा व घाघरा में समाए दो लोग

Publish Date:Sat, 27 Apr 2013 06:30 PM (IST) | Updated Date:Sat, 27 Apr 2013 11:46 PM (IST)
गंगा व घाघरा में समाए दो लोग

बलिया : गंगा व घाघरा में शनिवार की सुबह स्नान करते समय छात्र समेत दो लोग लहरों में समा गए। प्रशासनिक अमला मल्लाहों के सहयोग से शवों की तलाश में देर शाम तक जुटा रहा। ये घटनाएं दुबहर थाना क्षेत्र के जोगी बाबा गंगा तट व मनियर के पास घाघरा नदी में हुईं।

दुबहड़ प्रतिनिधि के अनुसार क्षेत्र के घोड़हरा निवासी श्रवण कुमार पासवान (45) राजमिस्त्री का काम करता था। वह प्रतिदिन जनाड़ी गांव के सामने जोगी बाबा गंगा तट पर स्नान करने के लिए जाता था। सुबह भी वह नित्य की भांति गंगा स्नान के लिए घाट पर गया हुआ था। स्नान कर वह बाहर निकल आया, तभी उसकी नजर नदी में डूबते युवक भीम पुत्र रमन राम निवासी जनाड़ी पर पड़ी। उसे बचाने के लिए श्रवण ने नदी में छलांग लगा दी और डूबते युवक को बचा लिया लेकिन अचानक गहरे पानी में चले जाने से वह लहरों में समा गया। उसके डूबते ही घाट पर अफरातफरी मच गई। घटना की सूचना पाते ही एसडीएम सदर, एसओ ग्राम प्रधान जहीर खां आदि मौके पर पहुंच गए और मल्लाहों के सहयोग से शव की तलाश शुरू कर दी लेकिन काफी तलाश के बाद भी उसका शव नहीं मिल पाया।

मनियर प्रतिनिधि के अनुसार मनियर पूरब टोला (छावनी मुहल्ला) निवासी पारस सिंह का इकलौता पुत्र सूरज सिंह (22) अपने मोहल्ले के राजा सिंह, बब्बन वर्मा, मक्खन वर्मा के साथ पतार घाट घाघरा में स्नान करने गया हुआ था। स्नान करते समय सूरज चकोह में फंस गया। उसका चचेरा भाई राजा ने उसका हाथ पकड़कर बाहर खींचना चाहा लेकिन वह स्वयं चकोह में फंसता देख उसका हाथ छोड़ दिया जिससे सूरज पल भर में ही लहरों में समा गया। सूरज के डूबने की खबर कस्बे में आते ही शोक की लहर दौड़ गई। गोताखोरों को बुलाकर शव की तलाश देर शाम तक होती रही लेकिन कोई सफलता नहीं मिल सकी। पारस सिंह गुजरात में प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं। उनका इकलौता पुत्र सूरज भोपाल में बीसीए की तैयारी कर रहा था। पारस सिंह 29 अप्रैल को भाई की लड़की की शादी में शामिल होने के लिए आए हुए थे। भाजपा नेता केतकी सिंह, युवा नेता गोपाल जी सिंह सहित आदि ने परिवार वालों को ढांढस बंधाया।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
    Web Title:(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

    कमेंट करें

    सहायक अभियंता को मारी गोली, वाराणसी रेफरभड़के प्रमुख सचिव, लगाई फटकार
    यह भी देखें