Move to Jagran APP

पुलिस कमिश्नर साहब, एक बेटी का दर्द सुनिए...'बुलडोजर बाबा नारी के साथ गलत करने वाले भाजपा के होंगे तो नहीं होगी कार्रवाई' ?

Agra Crime News In Hindi पूर्व मंत्री के पौत्र के खाैफ से युवती का दर्द बुलडोजर बाबा सीएम योगी आदित्यनाथ आप कहते हैं कि हमारी नारी के साथ कुछ भी गलत होता है तो हम बुलडोजर चढ़ा देंगे। क्या अगर आरोपित भाजपा के सदस्य होंगे तो आप कुछ नहीं करेंगे। खुलेआम पूर्व मंत्री का पौत्र गाड़ी चढा देगा। करियर आत्मसम्मान सब कुछ खत्म कर देगा।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Published: Wed, 24 Apr 2024 08:01 AM (IST)Updated: Wed, 24 Apr 2024 08:01 AM (IST)
आरोपित दिव्यांश इंटरनेट पर पुलिस कर्मियों के साथ फोटो खिंचा कर पोस्ट करता रहता था। सौ.इंटरनेट

जागरण संवाददाता, आगरा। पुलिस कमिश्नर साहब आपके शहर की एक बेटी को पूर्व मंत्री के पौत्र ने कार से कुचलने का प्रयास किया। उसके पिता को कार  से टक्कर मारी और जान से मारने की धमकी दी। बस उसका कसूर इतना था कि पूर्व मंत्री के पौत्र की हरकतों से तंग आकर किनारा कर लिया था। उसके बाद वह उसके पीछे पड़ गया। उसने राजधानी में जाकर फ्लैट में घुसने की कोशिश की।

loksabha election banner

परिवार वालों को सड़क पर रोककर धमकाया। मुकदमा दर्ज होने के बाद से वह अब तक फरार है। पूर्व मंत्री का परिवार उसे बदनाम करने में कसर नहीं छोड़ रहा है। उसके चरित्र पर आरोप लगा रहा है।

युवती ने आरोप लगाए कि फोटो कथित चैट सार्वजनिक की जा रही है। मजबूरी में न्याय के लिए एक बेटी मुख्यमंत्री से गुहार लगा रही है। पुलिस कमिश्नर जी, इस बेटी का घर आपके ऑफिस से सिर्फ दो किलोमीटर की दूरी पर है। अगर आप नहीं सुनेंगे तो आप पर सवाल उठेंगे। कानून व्यवस्था वाली सरकार ने आप पर भरोसा करके तैनाती दी है।

जूता कारोबारी पर चढ़ा दी थी कार

15 अप्रैल की रात साढ़े दस बजे शाहगंज में सरेराह जूता कारोबारी की बेटी को कार से कुचलने की कोशिश की थी। जब स्टेशन से अपने पिता के साथ घर लौट रही थी। पूर्व मंत्री चौधरी उदयभान सिंह के पौत्र दिव्यांश चौधरी ने अपनी कार से उसे और उसके पिता को कुचलने की कोशिश की। पुलिस ने हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किय, लेकिन गिरफ्तारी नहीं की। घटना के बाद से कारोबारी का पूरा परिवार दहशत में हैं। एक अस्पताल प्रबंधन में नौकरी करने वाली बेटी वापस नहीं लौट पा रही है। अब उसने एक्स प्लेटफॉर्म के नाम से सीएम को वीडियो संदेश दिया है। यह संदेश पीएम मोदी और गृहमंत्री को भी टैग किया गया है।

Read Also: पूर्व मंत्री चौधरी उदयभान सिंह के नाती दिव्यांश चौधरी की दहशत; बेटी के लिए सुरक्षा मांग रहा पिता, कार चढ़ाने के बाद खौफ में युवती

पुलिस की असफलता

आठ दिन में भी पुलिस आरोपित की कार बरामद नहीं कर सकी। उसके बारे में कोई जानकारी पुलिस नहीं कर सकी है। न तो वारंट लिए जा सके और न ही उसकी गिरफ्तारी को ठिकाना पता चला। कुछ दिन से सक्रिय दिख रही पुलिस अभी तक कुछ भी ऐसा नहीं कर सकी है, जिसे सफलता कहा जा सके।

Read Also: UP Crime News: एसटीएफ और पुलिस ने गिरफ्तार किया ऐसा गिरोह, जिसने फर्जी कागजों से अब तक 100 बदमाशों को दिलाई जमानत

चरित्र हनन करता परिवार

पूर्व मंत्री चौ. उदयभान सिंह ने पत्रकार वार्ता कर पीड़िता के फोटो और वाट्सएप चैट सार्वजनिक कर चरित्र हनन कर दिया। इतना ही नहीं पत्रकार वार्ता में युवती के चरित्र पर खुलकर कीचड़ उछाली।

पीड़ित जूता कारोबारी ने आज बुलाई बैठक

पीड़ित जूता कारोबारी ने बुधवार को जयपुर हाउस स्थित महाजन भवन में बैठक बुलाई है। कारोबारी ने बताया कि पुलिस आरोपित को गिरफ्तार करने की जगह पूरा मौका दे रही है। वहीं, पीड़िता ने अपनी पोस्ट में कहा है कि पंजाबी समाज अभी तक सामने नहीं आया है।

भाजपा के खिलाफ विरोध नहीं किया है, लेकिन अगर हमारे साथ भाजपा सरकार ऐसा करेगी तो हम भी सामने आएंगे। भाजपा का विरोध करेंगे। मेरी आपसे हाथ जोड़कर विनती है, प्रधानमंत्री और योगी आदित्यनाथ, पूर्व राज्यमंत्री, उनके बेटे डा. संजीव पाल सिंह और आरोपित दिव्यांश चौधरी पर कार्रवाई की जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.