Move to Jagran APP

शाओमी ने बेंगलुरु में लॉन्च किया भारत का पहला ऑफलाइन Mi Home

इसे 20 मई से लोगों के लिए भी ओपन कर दिया जाएगा। कंपनी ने दावा किया है कि जल्ही ही मुंबई और दिल्ली जैसे मेट्रो शहरों में भी Mi Home खोला जाएगा

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Thu, 11 May 2017 05:18 PM (IST)Updated: Thu, 11 May 2017 05:18 PM (IST)
शाओमी ने बेंगलुरु में लॉन्च किया भारत का पहला ऑफलाइन Mi Home
शाओमी ने बेंगलुरु में लॉन्च किया भारत का पहला ऑफलाइन Mi Home

नई दिल्ली (जेएनएन)। चीन की कंपनी शाओमी ने बेंगलुरु में भारत के पहले ऑफलाइन Mi Home की शुरुआत की है। ऐसे में यूजर्स अब शाओमी के प्रोडक्ट्स ऑनलाइन ही नहीं बल्कि ऑफलाइन भी खरीद पाएंगे। यहां से यूजर्स स्मार्टफोन, स्मार्टबैंड और कंपनी के अन्य प्रोडक्ट्स खरीद सकते हैं। इसे 20 मई से आम लोगों के लिए भी ओपन कर दिया जाएगा। कंपनी ने दावा किया है कि जल्ही ही मुंबई और दिल्ली जैसे मेट्रो शहरों में भी Mi Home खोला जाएगा।

loksabha election banner

Mi Home की खासियत:

इस स्टोर में गेट और सेल्स मैन नहीं होगा। हालांकि, यहां कुछ कर्मचारी बिल पेमेंट के लिए मौजूद होंगे। यूजर्स यहां जाकर समय बिता सकते हैं। गेम खेलना, स्मार्टफोन इस्तेमाल करना या कोई अन्य प्रोडेक्ट इस्तेमाल करने जैसे काम कर सकते हैं। अगर ग्राहक यहां से कुछ खरीदना चाहते हैं उन्हें प्रोडक्ट को प्री-बुक करना होगा। क्योंकि यहां रखे जाने वाले आइटम फिलहाल केवल शो के लिए ही रखे जाएंगे। लेकिन आने वाले दिनों में इन्हें बिना बुक किए भी खरीदा जा सकेगा। अगर ग्राहक डिवाइस को प्री-बुक करना चाहते हैं तो वो 16-19 मई के बीच 5 बजे के बाद कर सकते हैं।

आपको बता दें, यह भारत में तो कंपनी का पहला स्टोर है लेकिन चीन में शाओमी के ऐसे करीब 80 स्टोर्स हैं। इसके अतिरिक्त कंपनी के सिंगापुर, हॉन्ग-कॉन्ग और ताइवान में भी ऑफलाइन मी स्टोर्स खोले गए हैं। भारत में शाओमी का पहला स्टोर है लेकिन कंपनी का यह कहना है कि आने वाले समय में वो और भी स्टोर भारत में खोलेगी।

यह भी पढ़ें:

एचएमडी ग्लोबल ने की नोकिया 3310 की बिक्री और कीमत की घोषणा, जानें

महंगे स्मार्टफोन्स खरीदने पर यह कंपनी दे रही No Cost EMI ऑफर

Xiaomi Redmi 4 भारत में एक्सक्लूसिवली अमेजन पर होगा उपलब्ध, ई कॉमर्स साइट ने की घोषणा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.