PreviousNext

छप्परफाड़ ऑफर, 50 रुपये में 20 जीबी 3G इंटरनेट

Publish Date:Tue, 19 Apr 2016 06:37 PM (IST) | Updated Date:Wed, 20 Apr 2016 05:02 PM (IST)
छप्परफाड़ ऑफर, 50 रुपये में 20 जीबी 3G इंटरनेट
बिना कनेक्शन के इंटरनेट का मजा लेने के लिए इस प्रोवाइडर को अपनाएं और उठाएं फ्री इंटरनेट का लुफ्त

खुशखबरी! मोबाइल यूजर्स के लिए बीएसएनएल ने एक आकर्षक ऑफर निकाला है, जिसके तहत अब पूरे देश में बिना कनेक्शन इंटरनेट सेवा दी जाएगी। इस स्कीम के मुताबिक यूजर को सिर्फ इंटरनेट कनेक्शन लेना होगा। उस एक कनेक्शन में 4 यूजर्स कनेक्ट हो सकते हैं और बिना कनेक्शन इंटरनेट यूज कर सकते हैं। तो है ना ये बेहतरीन ऑफर।

पढ़े, घर में पड़े बेकार फोन और कंप्यूटर को फेंके नहीं इनके बदले मिलेगा आपको चमचमाता सोना

सरकार हर किसी को इंटरनेट उपल्ब्ध कराना चाहती है और ये योजना डिजिटल इंडिया को बढ़ावा देने का काम करेगी। इस योजना की सबसे खास बात ये है कि बीएसएनएल यूजर देश के किसी भी कोने में रहने वाले अन्य बीएसएनएल यूजर को अपने साथ कनेक्ट कर सकता है। अब ये योजना काम कैसे करती है ये भी आपको बता देते हैं। इस सुविधा को लेने के लिए यूजर को बीएसएनएल मोबाइल सेफ केयर पोर्टल पर जाना होगा और सारी डिटेल्स फिल करनी होगी। इस पोर्टल में आपसे चार मोबाइल यूजर्स के नंबर मांगे जाएंगे, जिन्हें आप अपने कनेक्शन के साथ कनेक्ट करना चाहते हैं। बस इसके बाद पांचों यूजर्स 3 जी स्पीड से एकसाथ इंटरनेट का मजा ले सकेंगे और इन सब का बिल मुख्य यूजर को देना पड़ेगा, जिसने कनेक्शन लिया है।

पढ़े, क्रियो मार्क1 फर्स्ट लुक: 21 एमपी कैमरा और 3100 एमएएच की बैटरी बनाती है इस फोन को खास

कहीं ज्यादा पैसे खर्च होने से परेशान तो नहीं हो गए, घबराइए मत। इस स्कीम से इंटरनेट काफी सस्ता हो जाएगा। एक महीने में एक यूजर कम से कम 1 जीबी डाटा यूज करता है जिसकी कीमत करीब 200 रुपए पड़ती है, अगर आप इस स्कीम के तहत 5 जीबी डाटा वाला प्लान लेते हैं, तो हर यूजर को 100 रुपए खर्च करना पड़ेगा। ये तो कुछ भी नहीं, आप 50 रुपए प्रति महीने में भी इंटरनेट यूज कर सकते हैं लेकिन उसके लिए आपको 20 जीबी का प्लान लेना होगा।


बीएसएनएल के प्रधान महाप्रबंधक रामशब्द यादव के मुताबिक सरकार 100 फीसदी लोगों के हाथ में इंटरनेट देना चाहती है, जिसके चलते ये प्लान जल्द ही लागू कर दिया जाएगा। इस प्लान के खास फीचर के चलते ये प्लान फैमली लविंग होने वाला है, क्योंकि अब एक परिवार में अलग अलग इंटरनेट पैक डलवाने की कोई जरुरत नहीं है। अब घर के सभी सदस्य कम कीमत पर इंटरनेट का उपयोग कर पाएंगे।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:use internet on your smartphone without internet connection(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

व्हाट्सएप की राह पर वाइबर, शुरु करने जा रहा है एंड टू एंड इनक्रिप्शनअब अपने एंड्रॉयड फोन पर खेलें काउंटर स्ट्राइक
यह भी देखें