Move to Jagran APP

4 जीबी रैम के साथ जून में लॉन्च हुए ये टॉप 5 स्मार्टफोन्स फीचर्स के मामले में हैं बेस्ट

जून में लॉन्च हुए ये दमदार स्मार्टफोन्स यूजर्स को काफी पसंद आएंगे। इस पोस्ट में हम आपको उन स्मार्टफोन्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो 4 जीबी रैम के साथ लॉन्च किए गए हैं

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Wed, 28 Jun 2017 11:51 AM (IST)Updated: Wed, 28 Jun 2017 11:51 AM (IST)
4 जीबी रैम के साथ जून में लॉन्च हुए ये टॉप 5 स्मार्टफोन्स फीचर्स के मामले में हैं बेस्ट
4 जीबी रैम के साथ जून में लॉन्च हुए ये टॉप 5 स्मार्टफोन्स फीचर्स के मामले में हैं बेस्ट

नई दिल्ली। जून 2017 स्मार्टफोन बाजार के लिए काफी अच्छा रहा। इस दौरान कंपनियों ने कई हैंडसेट्स को मार्किट में उतारा। किसी कंपनी ने बजट कीमत में अपना स्मार्टफोन लॉन्च किया तो किसी ने फ्लैगशिप हैंडसेट पेश किया। लेकिन हर फोन में कोई न कोई खूबी ऐसी दी गई है जो यूजर्स को लुभा सकती है। किसी फोन में बढ़िया रैम दी गई है तो किसी में दमदार बैटरी। हर स्मार्टफोन की अपनी अलग-अलग खूबी है। ऐसे में हम आपके लिए कुछ ऐसे हैंडसेट्स की लिस्ट लाएं हैं जो जून महीने में 4 जीबी की दमदार रैम के साथ लॉन्च किए गए हैं। इनमें सैमसंग से लेकर एलजी और हॉनर तक के स्मार्टफोन्स शामिल हैं।

loksabha election banner

Samsung Galaxy J7 Max:
कीमत: 17,900 रुपये

इसमें 5.7 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेजोल्यूशन 1080 पिक्सल है। यह फोन मीडियाटेक प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस है। इसमें 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के सहारे बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें f/1.7 अपर्चर और एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। साथ ही इसका फ्रंट कैमरा भी f/1.9 अपर्चर और एलईडी फ्लैश के साथ 13 मोगापिक्सल से लैस है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3300 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Moto Z2 Play:
कीमत: 
27,999 रुपये

यह स्मार्टफोन एंड्रायड 7.1.1 नॉगट पर काम करता है। इसमें 5.5 इंच का फुल एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन 2.2 गीगाहर्ट्ज स्नैपड्रैगन 626 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 4 जीबी से लैस है। इसमें 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 2 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें ड्यूल-टोन एलईडी फ्लैश के साथ 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Nubia Z17 Mini:
कीमत: 19,999 रुपये

इसमें 5.2 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन स्नैपड्रैगन 652 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस है। इसमें 64 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 200 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है। फोटोग्राफी के लिए नूबिया Z17 मिनी में सोनी IMX258 सेंसर के साथ 13 मेगापिक्सल के ड्यूल रियर कैमरे दिए गए हैं। इसके अलावा फोन में अपर्चर f/2.0, 80 डिग्री वाइड-एंगल लेंस के साथ 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मौजूद है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 2950 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो कि फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

ZTE V870:
कीमत: 25,500 रुपये

इसमें 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन 1.4 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस है। इसमें 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। मेटल बॉडी से बने इस फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। साथ ही इसके निचले हिस्से में ड्यूल स्पीकर दिए गए हैं। फोटोग्राफी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। यह एलईडी फ्लैश और एफ/2.0 अपर्चर से लैस है। साथ ही इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह फोन एंड्रायड 7.0 नॉगट पर काम करता है।

Yu Yureka Black: 
कीमत: 8999 रुपये

इसमें 5 इंच का फुल एचडी आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन 1.4 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस है। इसमें 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के के जरिए 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दी गई है। वहीं, फोन में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो कि नॉन-रिमूवेबल है। यह फोन एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है।

यह भी पढ़ें:

दमदार बैटरी और कैमरा से लैस इस स्मार्टफोन की बिक्री फ्लिपकार्ट पर होगी शुरु

यह कंपनी दे रही 1 साल के लिए फ्री Netflix सब्सक्रिप्शन, मिल रहा अतिरिक्त डाटा और अन्य ऑफर

बड़े साइबर अटैक की चपेट में दुनिया, एटीएम समेत अन्य सेवाएं ठप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.