Move to Jagran APP

Nubia Z17 ऑनलाइन आया नजर, 8GB रैम और ड्यूल रियर कैमरा से हो सकता है लैस

ZTE ने इससे पहले नूबिया Z17 मिनी को पेश किया था, अब इसके नॉन मिनी वर्जन को ऑनलाइन देखा गया है

By Joyeeta BhattacharyaEdited By: Published: Tue, 09 May 2017 12:30 PM (IST)Updated: Tue, 09 May 2017 12:30 PM (IST)
Nubia Z17 ऑनलाइन आया नजर, 8GB रैम और ड्यूल रियर कैमरा से हो सकता है लैस
Nubia Z17 ऑनलाइन आया नजर, 8GB रैम और ड्यूल रियर कैमरा से हो सकता है लैस

नई दिल्ली(जेएनएन)। ZTE की नूबिया ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन नूबिया M2 लाइट को लॉन्च किया है। अब खबर है कि नूबिया के Z17 स्मार्टफोन को पेश करने वाली है। खबर के मुताबिक कंपनी के इस नए स्मार्टफोन नूबिया Z17 को ZTE के ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। आपको बता दें कि कंपनी ने इससे पहले नूबिया Z17 मिनी को पेश किया था। जिसे यूजर्स से काफी अच्छा रेस्पोंस मिला था। नूबिया ले यूजर्स को Z17 के नॉन मिनी वर्जन का बेसब्री से इंतजार था।

loksabha election banner

ड्यूल कैमरा हो सकता है लैस:

इस लिस्टिंग में दिखाए गए नूबिया Z17 को पिछले स्मार्टफोन के मुकाबले काफी अलग दिखाया गया है। स्मार्टफोन में वर्टीकल ड्यूल रियर कैमरा को देखा जा रहा है। इस लिस्टिंग को देख के हम उम्मीद कर सकते है कि कंपनी नूबिया Z17 को ड्यूल रियर कैमरा के साथ पेश कर सकती है। इसके अलावा स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर को भी देखा गया है जो कैमरे के ठीक निचे दिया गया है। इसके अलावा अगर स्मार्टफोन के फ्रंट पर नजर डालें तो इसमें एक ड्यूल-एज डिस्प्ले दिया गया है।

दो वेरिएंट में हो सकते है पेश:

खबरों की मानें तो, इस स्मार्टफोन को चीन में दो अलग-अलग वेरिएंट में पेश किया जा सकता है। लिस्टिंग में फोन को 6 GB+128 GB और 8 GB+128 GB वेरिएंट के साथ देखा गया है। इसके अलावा लिस्टिंग में फोन को तीन कलर ऑप्शन में दिखाया गया है। लीक हुई फोटो में इस फोन को “frosted gray” में देखा जा रहा है। इसके अलावा दूसरे को यहाँ “aurora blue” और “champagne gold” में देखा जा सकता है।

हो सकते है यह फीचर्स:

स्मार्टफोन के दूसरे फीचर्स की बात करें तो, रिपोर्ट के मुताबिक फोन में 5.5 इंच डिस्प्ले, एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर, 23 मेगापिक्सल + 12 मेगापिक्सल डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा। फोन के एंड्रायड 7.1.1 नॉगट पर काम करने की उम्मीद है और यह क्वालकॉम क्विक चार्ज 4.0 तकनीक सपोर्ट करेगी।

आपको बता दें कि, पिछले हुए लीक के मुताबिक स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 835 प्रोसेसर हो सकता है ऐसा बेंचमार्क लिस्टिंग से भी सामने आया है, इसके साथ ही इसे 4GB रैम के साथ भी देखा गया था।

यह भी पढ़ें:

Microsoft जल्द पेश करेगा वायरस अटैक से बचाने के लिए नया सॉफ्टवेयर, जानिए

जोपो ने की अपने स्मार्टफोन्स की कीमत में भारी कटौती, दमदार बैटरी और शानदार कैमरा है खासियत

Samsung जल्द पेश कर सकता है गैलेक्सी S8 का एक्टिव वेरिएंट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.