Move to Jagran APP

ये स्मार्टफोन्स नहीं आए पसंद तो 30 दिन में मिलेगा पैसा वापस

मनी बाय बैक गारंटी के साथ आने वाले इन स्मार्टफोन्स की लिस्ट पर डालें एक नजर

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Mon, 09 Oct 2017 04:32 PM (IST)Updated: Tue, 10 Oct 2017 07:19 AM (IST)
ये स्मार्टफोन्स नहीं आए पसंद तो 30 दिन में मिलेगा पैसा वापस
ये स्मार्टफोन्स नहीं आए पसंद तो 30 दिन में मिलेगा पैसा वापस

नई दिल्ली(जेएनएन)। स्मार्टफोन लेने के बाद अगर आपके मन में असमंजस पैदा होता है या इस्तेमाल करने के बाद आपको लगता है की यह वो फोन नहीं जो आप लेना चाहते थे। ऐसे में मार्किट में कुछ ऐसे स्मार्टफोन भी उपलब्ध हैं जिन्हें खरीदने के 30 दिन के भीतर पसंद ना आने पर आपको पैसे वापस मिल सकते हैं।

loksabha election banner

ये लावा के Z सीरीज के फोन है। कंपनी का दावा है की आपको ये फोन जरुर पसंद आएंगे और नहीं आए तो आपको पैसे वापस कर दिए जाएंगे।

लावा Z60
कीमत: 5500 रुपये

इस सीरीज का यह सबसे सस्ता फोन है। इस कीमत में कंपनी का यह इकलौता फोन है, जिसके फ्रंट और बैक दोनों कैमरा में Bokeh मोड दिया गया है। इसमें 5MP का फ्रंट और 5MP का रियर कैमरा दिया गया है। इसके साथ सॉफ्टलाइट फ्लैश भी दिया गया है।
5 इंच डिस्प्ले के साथ फोन में 1GB रैम और 16GB मैमोरी दी गई है।

लावा Z70
कीमत: 8000 रुपये

5 इंच डिस्प्ले के साथ इस फोन में 2GB रैम दी गई है। इसकी इंटरनल स्टोरेज 16GB की है। कैमरे की बात करें तो इसमें 8MP का रियर ऑटोफोकस कैमरा और फ्लैश के साथ 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर का फीचर भी उपलब्ध है।

लावा Z80
कीमत: 9000 रुपये

5 इंच डिस्प्ले के साथ आने वाले इस फोन में 3GB रैम मौजूद है। इसकी इंटरनल स्टोरेज 16GB है। इस स्मार्टफोन में भी फ्रंट और बैक दोनों ही कैमरों में Bokeh मोड उपलब्ध है। इसके बैक पैनल पर पियानो ब्लैक फिनिश दी गई है। इसमें 8MP का रियर और 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

लावा Z90
कीमत: 10,750 रुपये

लावा ने कम रेंज में इस फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया है। फोन में 8MP का रियर और 8MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। कंपनी का दावा है की इस फोन से कम रौशनी में भी बेहतर क्वालिटी की पिक्चर्स ली जा सकती हैं। 5 इंच के एचडी डिस्प्ले वाले इस स्मार्टफोन में 3GB रैम और 32GB मैमोरी है।

इन चारों फोन्स की बैटरी 2500 mAh से 2750 mAh के बीच है। इन चारों फोन्स में सुपर पावर सेवर मोड दिया गया है, जो बैटरी कम होने पर आपके फोन को सिर्फ कालिंग के लिए ही इस्तेमाल करने देगा।

यह भी पढ़ें: 

जियो और एयरटेल की टक्कर में बीएसएनएल का दिवाली लक्ष्मी ऑफर, मिल रहा 50 फीसद अतिरिक्त टॉकटाइम

ऑनलाइन सेल में टीवी, लैपटॉप पर 20000 और स्मार्टफोन पर 5000 रु तक की छूट

आइडिया 199 प्लान Vs एयरटेल 199 प्लान Vs जियो 149 प्लान, कौन है बेहतर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.