Move to Jagran APP

प्री-ऑर्डर के लिए Flipkart पर उपलब्ध हैं Asus Zenfone के तीन नए स्मार्टफोन्स

sus फोन्स के चाहने वालों के लिए यह खबर फायदेमंद हो सकती है। Asus Zenfone स्मार्टफोन्स की नई रेंज अब प्री-ऑर्डर के लिए इ-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है।

By Monika minalEdited By: Published: Thu, 20 Aug 2015 12:37 PM (IST)Updated: Thu, 20 Aug 2015 12:40 PM (IST)

नई दिल्ली: Asus फोन्स के चाहने वालों के लिए यह खबर फायदेमंद हो सकती है। Asus Zenfone स्मार्टफोन्स की नई रेंज अब प्री-ऑर्डर के लिए इ-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है।

loksabha election banner

चीन आधारित इस निर्माता कंपनी ने अपने Zen Festival के दौरान जुलाई में तीन नए स्मार्टफोन्स की घोषणा की थी- Zenfone Selfie, Zenfone 2 Deluxe and Zenfone 2 Laser 5.5 स्मार्टफोन्स।

Asus ZenFone Selfie कंपनी का selfie फोकस फोन है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का फ्रंट-कैमरा डुअल-टोन एलइडी फ्लैश के साथ है। देखने में यह बिल्कुल ZenFone 2 की तरह लगता है। ZenFone Selfie पिंक और गुलाबी कलर्स में, 15,999 रुपये की कीमत के साथ उपलब्ध होगा।

Zenfone 2 Deluxe एकदम ZenFone 2 की ही पुनरावृति है। बस अंतर केवल इसके बैक कवर का है। Zenfone 2 Deluxe के बैक कवर के बारे में कंपनी का कहना है कि इसमें 3D कटिंग डिजाइन है। वैसे बैक कवर बहुत लोगों को कुछ ज्यादा अच्छा नहीं लग सकता, लेकिन इसका texture एक अच्छी पकड़ देता है। कंपनी की योजना इस डिवाइस के 128 GB वैरिएंट्स को भी लांच करने की है। बाकी सबकुछ एकदम ZenFone 2 की ही तरह है। इसके 64 GB मॉडल की कीमत 22,999 रुपये है।

इस सीरीज में अंतिम फोन ZenFone 2 Laser है, इसके लिए कंपनी का कहना है कि इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 4प्रोटेक्शन है। नए गोरिल्ला ग्लास के लिए दावा है कि इसमें प्रतिरोधक क्षमता है जैसे कि- Sapphire glass and 1.2X tough drop, जोकि गोरिल्ला ग्लास 3 में उपलब्ध नहीं है। इसकी कीमत 9,999 रुपये है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.