PreviousNext

सैमसंग का नया बजट स्मार्टफोन 'ट्रेंड 3'

Publish Date:Fri, 27 Sep 2013 02:03 PM (IST) | Updated Date:Fri, 27 Sep 2013 02:03 PM (IST)
सैमसंग का नया बजट स्मार्टफोन 'ट्रेंड 3'
अपने महंगे फोन सैमसंग गैलेक्सी एस4 को लॉंच करने के बाद कोरियाई कंपनी सैमसंग अब कम बजट वाले ग्राहकों को लुभाने में दिलचस्पी ले रही है। हाल ही में सैमसंग ने एपल की बहुचर्चित रेंज आइफ

अपने महंगे फोन सैमसंग गैलेक्सी एस4 को लॉंच करने के बाद कोरियाई कंपनी सैमसंग अब कम बजट वाले ग्राहकों को लुभाने में दिलचस्पी ले रही है। हाल ही में सैमसंग ने एपल की बहुचर्चित रेंज आइफोन को टक्कर देते हुए अपने लेटेस्ट मोबाइल सैमसंग गैलेक्सी एस4 को करीब 41,000 रुपए की कीमत के साथ लॉंच किया था और अब सैमसंग ने गैलेक्सी ट्रेंड 3 के नाम से बजट फोन को मार्केट में उतार दिया है।

आपको बता दें कि सैमसंग का यह नया बजट फोन सैमसंग गैलेक्सी ट्रेंड 3 फिलहाल सिर्फ चीन में ही लॉंच किया गया है और अभी तक यह बात स्पष्ट नहीं हो पाई है कि विश्व के अन्य फोन बाजारों में गैलेक्सी ट्रेंड 3 कब लॉंच किया जाएगा।

सैमसंग गैलेक्सी ट्रेंड 3 के बारे में जो चर्चाएं हो रही हैं उससे तो यही साबित होता है कि सैमसंग गैलेक्सी ट्रेंड 3 उसी फॉरमैट पर काम करेगा जिस पर सैमसंग गैलेक्सी रेंज के अन्य फोन काम करते हैं।

129.7X66.95X9.4एमएम डाइमेंशन वाला यह फोन सिर्फ 128 ग्राम का है और यह 4.2 एंड्रायड जेलीबीन के साथ-साथ डुअल कोर प्रोसेसर क्लॉक्ड 1.2 गीगाहर्ट्ज से संचालित है. इस फोन में 1800 एमएएच वाली बैटरी लगी हुई है लेकिन इस फोन की बैटरी लाइफ कितनी होगी इस चीज से पर्दा नहीं उठाया गया है।

डुअल सिम वाले सैमसंग गैलेक्सी ट्रेंड 3 में वाइ-फाइ, जीपीएस, माइक्रो यूएसबी, और 3 जी सपोर्ट जैसी सुविधाएं उपलब्ध हैं। इस फोन का कैमरा 3 मेगापिक्सल का है (बिना फ्लैश का)। सैमसंग का यह नया बजट स्मार्टफोन आपको काले, सफेद और हल्के गुलाबी रंग में उपलब्ध होगा। प्रीलोडेड एप्लिकेशन के तौर पर आपको इस फोन में चैट ऑन और सैमसंग एप स्टोर मिलेंगे।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Samsung launches budget smartphone galaxy trend 3(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

एपल के बाद अब सैमसंग ने भी उतारा सुनहरा फोन14,999 रुपये में एचटीसी डिजायर 500
यह भी देखें
अपनी प्रतिक्रिया दें
    लॉग इन करें
अपनी भाषा चुनें




Characters remaining

Captcha:

+ =


आपकी प्रतिक्रिया

    मिलती जुलती

    यह भी देखें
    Close