PreviousNext

जानें मोटो जी5 प्लस के टॉप बेस्ट 5 फीचर

Publish Date:Mon, 20 Mar 2017 03:32 PM (IST) | Updated Date:Mon, 20 Mar 2017 04:00 PM (IST)
जानें मोटो जी5 प्लस के टॉप बेस्ट 5 फीचरजानें मोटो जी5 प्लस के टॉप बेस्ट 5 फीचर
हम आपको मोटो जी5 प्लस के टॉप 5 फीचर्स बताने जा रहे हैं

नई दिल्ली। हाल ही में मोटो जी5 प्लस स्मार्टफोन लॉन्च किया गया है। इस फोन को सबसे पहले बार्सिलोना में एमडब्ल्यूसी 2017 में पेश किया गया था। इस स्मार्टफोन की टक्कर शाओमी रेडमी नोट 4 से होगी। जैसा कि हम सब जानते हैं कि रेडमी नोट 4 एक जबरदस्त स्मार्टफोन है। इसे वैल्यू फॉर मनी कहा जाता है। ऐसे में ये स्मार्टफोन भारतीय मार्किट में कामयाब हो पाता है या नहीं इसके लिए हम आपको इसके टॉप 5 फीचर्स बताने जा रहे हैं।

1. कैमरा:

मोटो जी5 प्लस में 12 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है, जो अपर्चर एफ/1.7, डुअल ऑटोफोकस, 4के वीडियो रिकॉर्डिंग और डुअल एलईडी फ्लैऐश के साथ द मोस्ट एडवांस्ड फीचर्स से लैस है। वहीं, सेल्फी लवर्स के लिए इसमें वाइड-एंगल के साथ फ्रंट कैमरा दिया गया है।

2. गूगल असिस्टेंट:

मोटो जी5 प्लस में गूगल असिस्टेंट फीचर दिया गया है। गूगल असिस्टेंट को यूजर्स ने काफी पसंद किया है। गूगल असिस्टेंट को एप्पल के सिरी का कॉम्पटीटर माना जा रहा है। खबरों की मानें तो गूगल असिस्टेंट को आने वाले समय में और ज्यादा बेहतर किया जाएगा।

लेनोवो के मुताबिक, मोटो जी5 प्लस में यह फीचर अपडेट के जरिए बाद में आएगा। कंपनी ने एक ईमेल में कहा, "मोटो जी5 प्लस गूगल असिस्टेंट को सपोर्ट करेगा। हालांकि, यह फीचर फोन में पहले से नहीं मौजूद रहेगा। यूजर को प्ले स्टोर अपडेट के जरिए यह फीचर मिलेगा। इसे गूगल द्वारा रोल आउट किया जाएगा।"

3. मोटो डिस्प्ले:

मोटो जी5 प्लस में मोटो डिस्पले दिया गया है। इसके जरिए बिना फोन को अनलॉक किए नोटिफिकेशन देखी जा सकती हैं। इससे यूजर बिना फोन को अनलॉक किए अप-टू-डेट रह सकता है।

4. वन बटन नैव:

मोटो जी5 प्लस एक वन बटन नैव फीचर के साथ आता है। इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर का इस्तेमाल कर स्क्रीन के जरिए नेविगेट किया जा सकता है।

5) मोटो एक्शन्स

मोटो एक्शन्स के जरिए बिना किसी बटन को टच किए ही यूज किया जा सकता है। आप कैमरा एप को खोलने के लिए स्मार्टफोन को ट्विस्ट कर सकते हैं या फिर फ्लैश लाइट जलाने के लिए दो बार डाउन कर सकते हैं।

यह भी पढ़े,

एचटीसी आज दे सकती है सरप्राइज, लॉन्च हो सकता है एचटीसी वन एक्स10

2G की कीमत में आइडिया देगा अपने यूजर्स को 4G इंटरनेट डाटा

एप्पल iPhone SE पर मिल रही भारी छूट, 20000 रुपये से कम में खरीद पाएंगे फोन

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:moto g5 plus five features you need to know(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

शाओमी Redmi Note 4 बनाम ओप्पो F1s, बढ़िया कीमत और फीचर्स के साथ जानें कौन सा फोन है बेहतरOppo F3 Plus रिव्यू: स्मार्टफोन का कैमरा लुभाएगा यूजर्स का दिल
यह भी देखें